होम्बले फिल्म्स यकीनन भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिष्ठित कंटेंट निर्माताओं में से एक है। अब होम्बले फिल्म्स अपने अगले सबसे बड़े वेंचर, सालार पार्ट 1: सीजफायर की ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें बाहुबली स्टार प्रभास है और ये फिल्म केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित हैं । फिल्म की रिलीज से पहले दर्शकों के बढ़ते उत्साह को और बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने फिल्म से 'द फाइनल पंच' नाम का एक्शन से भरपूर एक और नया प्री-रिलीज़ ट्रेलर जारी किया है।

सालार : पार्ट 1 सीजफायर की रिलीज से पहले मेकर्स ने ‘द फाइनल पंच’ के साथ किया रिलीज किया एक्शन पैक्ड नया ट्रेलर ; प्रभास का अनदेखा एक्शन अवतार

प्रभास की सालार

ट्रेलर सालार की एक्शन से भरी दुनिया में ले जाता है और बड़े स्क्रीन पर इस इंटेंस एक्शन इमोशनल ड्रामा को देखने के लिए उत्साह भी बढ़ाता है। जैसा कि निर्माताओं ने 'द फाइनल पंच' नाम दिया है, ट्रेलर उन सभी तत्वों के साथ एक ठोस पंच मारता है जो एक कमर्शियल पॉटबॉयलर को एंटरटेनिंग बनाने के लिए जरूरी हैं। यह वास्तव में प्रशांत नील का एक हाई-ऑक्टेन एक्शन पंच है जो गारंटी देता है कि फिल्म सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने जा रही है जिसे दर्शक बड़े स्क्रीन पर अनुभव करेंगे।

टीज़र, ट्रेलर और गानों को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद निर्माता लगातार दर्शकों को सरप्राइज दे रहे हैं जो उन्हें फिल्म की रिलीज के लिए लगातार उत्साहित कर रहा हैं। इसके अलावा फिल्म की एडवांस बुकिंग भी कमाल कर रही है।

इसके अलावा, सालार पार्ट 1: सीजफायर वास्तव में साल की सबसे बड़ी रिलीज है जिसमें केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील पहली बार बाहुबली स्टार प्रभास के साथ नजर आएंगे। यह वास्तव में बड़े पर्दे पर एक पावर-पैक मनोरंजन की गारंटी देती है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।