बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड के दिग्गज एक साथ, एक ही प्लेटफार्म पर जुड़ रहे हैं 26/11 आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को श्रद्धांजलि देने, फिल्म मेजर के जरिये। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान , साउथ एक्टर महेश बाबू औए मलयालम फिल्मों के दिग्गज पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने सोशल मीडिया पर मेजर का टीज़र, हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज कर दिया है ।

सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक साथ रिलीज किया अदिवि सेष अभिनीत मेजर का टीज़र, 2 जुलाई को रिलीज होगी फ़िल्म

मेजर का टीज़र हुआ लॉन्च

फिल्म के मेकर्स ने पहले ही बताया था कि मेजर का टीज़र 12 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा । हालांकि मुंबई में 26 मार्च को ही इस फिल्म का बड़ा टीज़र लांच इवेंट होना था लेकिन कोरोना और परिवार में हुए व्यक्तिगत क्षति के चलते ये कार्यक्रम रद्द कर दिया गया ।

लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता हैं क्योंकि ये एक ऐसे जाबाज सिपाही की अमर गाथा हैं जिसने देश के खातिर आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते शहादत हासिल की । भारत की रक्षा के लिए लड़ा । धरती माँ के इस लाल के जीवन गाथा को, फिल्म मेजर के जरिये सलाम किया जाएगा । उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से लेकर एक मेजर बनकर,शहादत हासिल करनेवाले इस शूरवीर जवान को 2 जुलाई 2021 को पूरा हिंदुस्तान देखेगा ।

हाल ही में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे साउथ स्टार अदिवि सेष का दमदार मोशन पोस्टर रिलीज किया गया । इसके बाद सई मांजरेकर और शोभिता धूलिपाला की पोस्टर ने भी हलचल पैदा की । और अब सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन के जरिये फिल्म का टीज़र जारी करना ,मेजर शहीद संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम करने की एक अनोखी कोशिश हैं ।

फिल्म को निर्देशित किया हैं सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया,जिन्हें महेश बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया गया हैं ।