रिया चक्रवर्ती की जिंदगी अब धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही हैं । बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद रिया जिस मनोस्थिती से गुजरी और जिस तरह के मीडिया ट्रायल का उन्होंने सामना किया, उससे वह अब धीरे-धीरे उबर रही हैं और अपनी जिंदगी को नॉर्मल करने की कोशिश में जुट गई हैं । अपने आने वाले कल को बेहतर बनाने और फ्रेश स्टार्ट के लिए रिया एक नए सिरे से शुरूआत कर रही हैं और इसके लिए वह किताबों का सहारा ले रही हैं । जिसकी झलक उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर देखने को मिल रही है ।

रिया चक्रवर्ती ने रवींद्रनाथ टैगोर की गीतांजलि के जर‍िए अपनी फ़ीलिंग्स शेयर कर लिखा, ‘एक सवाल और एक अफसोस…’

नए सिरे से शुरूआत कर रही हैं रिया चक्रवर्ती

इन दिनों रिया अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में बनी हुई है । अपनी इस पोस्ट के जरि रिया ने विश्वास को लेकर बात कही है । दरअसल, रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह क‍िताब पढ़ते हुए नजर आ रही हैं । अपनी इस तस्वीर के साथ रिया ने रवींद्रनाथ टैगोर की कविता गीतांजलि की एक पंक्ति को कैप्शन के रूप में लिखा है, “एक सवाल और एक अफसोस ‘ओह’ और ‘कहां’ ? हजारों धाराओं के आंसू में पिघल गए और आश्वासन की बाढ़ में दुनिया को ले लिया कि ‘मैं हूं’- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजल‍ि ।” रिया ने गीतांजल‍ि की इस पंक्त‍ि के जर‍िए अपने विश्वास को जाह‍िर किया है । जिसका रिया के दोस्तों ने भी खुलकर सपोर्ट किया है ।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया पर कई तरह के कथित आरोप लगाए गए । जिसके बाद उन्होंने मीडिया और सोशल मीडिया दोनों से दूरी बना ली थी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रिया जल्द ही रूमी जाफ़री द्दारा निर्देशित फ़िल्म चेहरे में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे ।