अभिनेता महत राघवेंद्र मनकांठा, जिला जैसी कई और तमिल फिल्मों फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, वे अब डबल XL फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । इस फिल्म में महत राघवेंद्र के साथ सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, ज़हीर इक़बाल नज़र आएंगे । 

 सोनाक्षी सिन्हा, हुमा क़ुरैशी स्टारर डबल XL में ऐसे हुई साउथ एक्टर महत राघवेन्द्र की एंट्री

महत राघवेंद्र का बॉलीवुड डेब्यू

इस वाकये को याद करते हुए  महत कहते हैं कि, “मैं कमरे में इंतजार कर रहा था और मैंने सतराम को अंदर आते हुए  देखा । यह पहली बार था जब हम एक-दूसरे को आमने-सामने देख रहे थे । मैं उनका अभिवादन करने के लिए उठा और उन्होंने तुरंत कहा 'यू आर श्रीकांत' और मैंने उन्हें कहा, नहीं मैं महत राघवेंद्र हूं । सतराम बस हँसे और कहा नहीं, नहीं, आप श्रीकांत श्रीवर्धन की भूमिका निभाने के लिए एकदम सटीक बैठते हैं 'इस तरह हमारी पहली मुलाकात हुई । मैं निर्माताओं का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे बॉलीवुड में इतनी शानदार भूमिका दी और सोनाक्षी, हुमा और ज़हीर के साथ काम करना बिल्कुल अद्भुत था । यह निश्चित रूप से एक समृद्ध अनुभव रहा है ।

जब भी वे अपनी पहली मुलाकात को याद करते हैं, तो उनके चेहरे पर हंसी आ जाती है । इस इंसिडेंट से इस बात का तो अंदाज़ा लगाया ही जा सकता है कि श्रीकांत के किरदार के लिए महत से बेहतर कोई नहीं । अब देखना श्रीकांत का किरदार कितने हद तक लोगों को अपनी और आकर्षित करेगा । 

यह दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं ।  सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं ।

डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है । फिल्म एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है । डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है । यह फिल्म 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी ।