रोशनी के त्योहार दिवाली के बाद भाई दूज का त्योहार सेलिब्रेट किया जाता है । इस बार भी देशभर में कई जगहों पर भाई दूज का त्यौहार मनाया जा रहा है । बॉलीवुड में भी भाई दूज का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । कार्तिक आर्यन, अभिषेक बच्चन, तुषार कपूर, श्रद्धा कपूर समेत कई फ़िल्मी सितारों ने भाई दूज सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर फ़ैंस के साथ शेयर की ।

Bhai Dooj 2022: कार्तिक आर्यन, अभिषेक बच्चन, हेमा मालिनी और सैफ़ अली खान समेत बॉलीवुड में सेलिब्रेट हुआ भाई दूज का त्यौहार, वायरल हुई भाई-बहन की तस्वीरें

बॉलीवुड ने सेलिब्रेट किया भाई दूज 

कार्तिक आर्यन का अपनी बहन के आठ बॉंड किसी से नहीं छुपा । वह अक्सर एक दूसरे के साथ फ़ोटो शेयर करते हैं । भाई दूज के मौक़े पर कार्तिक ने अपनी बहन के साथ फ़ोटो शेयर किया । इसमें से एक फ़ोटो में कार्तिक की बहन उन्हें टीका लगा रही हैं तो वहीं, दूसरी फोटो में कार्तिक अपनी बहन के पैर छू रहे हैं । कार्तिक ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी भाई दूज।

श्वेता बच्चन ने भी अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ भाई दूज का त्यौहार धूमधाम से मनाया । श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई अभिषेक बच्चन संग तीन तस्वीरें शेयर कारा लिखा, “क्या बंदा है...सूरज की किरणें और इंद्रधनुष । हैप्पी भाई दूज ।

View this post on Instagram

A post shared by S (@shwetabachchan)

काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई और बहनों के साथ कई तस्वीरे शेयर की ।

Kajol-sister-Tanisha-Mukerji-mother-Tanuja-celebrate-Bhai-Dooj-see-photos

सैफ अली खान ने भी अपनी दोनों बहनों संग भाई दूज त्यौहार सेलिब्रेट किया ।

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

हेमा मालिनी ने भी अपने दोनों भाईयों के साथ बेहद सादगी से भाई दूज का त्यौहार मनाया ।