बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक बार फ़िर अपने 90 के दशक के को-स्टार्स अनिल कपूर और संजय दत्त के साथ बड़े पर वापसी कर रही है । माधुरी दीक्षित जहां संजय दत्त के साथ करण जौहर की फ़िल्म कलंक में नजर आएंगी वहीं अनिल कपूर के साथ वह आगामी कॉमेडी फ़िल्म टोटल धमाल में नजर आएंगी । क्योंकि टोटल धमाल अपनी रिलीज के बेहद करीब है ऐसे में इसकी स्टार कास्ट फ़िल्म का प्रमोशन करने में जी जान से जुटी हुई है । फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान माधुरी ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद करते हुए एक किस्सा सुनाया जिसे सुनकर किसी की भी आंखें भर आएंगी ।

श्रीदेवी को याद करते हुए माधुरी दीक्षित ने जो बात कही है उसे सुनकर आंखें भर आएंगी

माधुरी दीक्षित को मिला श्रीदेवी का रोल

गौरतलब है कि, 80 और 90 के दशक में श्रीदेवी और माधुरी ने एक अलग ही मुकाम हासिल किया था । साल 2018 में अचानक श्रीदेवी का यूं दुनिया को छोड़कर चले जाना हर किसी को एक सदमा दे गया । न केवल उनके परिवारजन और देश बल्कि उनके को-स्टार्स भी उनके खोने का दुख आज भी अपने अंदर समाए हुए है । श्रीदेवी को गुजरे हुए लगभग एक साल का समय बीत चुका है ऐसे में माधुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी के संग अपनी आखिरी मुलाकात साझा की ।

श्रीदेवी के जाने से फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा शून्य पैदा हो गया है

श्रीदेवी को याद करते हुए माधुरी ने कहा कि, वे दोनों आखिरी बार मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में मिले थी । श्रीदेवी अपनी बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ आई थीं । वे बहुत खुश थीं । श्रीदेवी का यूं चले जाना बताता है कि जीवन कितना छोटा होता है । इसलिए ये जरूरी है कि हम हर एक दिन को संपूर्ण रूप से जिएं । अपने परिवारवालों और बच्चों को समय दें क्योंकि आपको पता नहीं है कि कल क्या होने जा रहा है । श्रीदेवी के जाने से फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा शून्य पैदा हो गया है ।

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने ली श्रीदेवी की जगह, जाह्नवी कपूर ने कहा 'थैंक्यू'

बता दें कि करण जौहर की कलंक में जो रोल माधुरी कर रही हैम पहले वो रोल श्रीदेवी को ऑफ़र हुआ था लेकिन फ़िर उनके निधन के बाद ये रोल माधुरी को मिल गया ।

माधुरी जल्द ही कॉमेडी फ़िल्म टोटल धमाल में अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी । 90 के दशक की हिट जोड़ी अनिल और माधुरी को दर्शक फ़िर से टोटल धमाल में साथ देखने के लिए उत्साहित है । इस फ़िल्म में माधुरी और अनिल के अलावा, अजय देवगन, रितेश देशमुख, जावेद जाफ़री, और ईशा गुप्ता अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : Madhuri Dixit B'DAY SPL: जब माधुरी दीक्षित की शादी में बेटी जाह्नवी व बोनी कपूर के साथ पहुंची थी श्रीदेवी

कलंक में श्रीदेवी एक वेश्या के किरदार में नजर आएंगी जिसमें वह कथ्थक करती हुई नजर आएंगी । इस फ़िल्म में वह काफ़ी अरसे बाद अपने खलनायक के को-स्टार संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी । बता दें कि 80-90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था । और अब इतने सालों बाद दोनों को एक साथ पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा ।