यह ज्ञात तथ्य है कि करण जौहर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को अपनी आगामी फ़िल्म धड़क में लॉंच कर रहे है । लेकिन इसके अलावा, करण श्रीदेवी को भी अपनी एक फ़िल्म में कास्ट करने के लिए काफ़ी उत्साहित थे । करण ने अपनी इस इच्छा को पूरा किया अपनी आगामी फ़िल्म शिद्दत में, जिसमें श्रीदेवी का एक खास रोल होने वाला था । लेकिन श्रीदेवी की अचानक मृत्यु के बाद, करण का ये सपना फ़िर से अधूरा रह गया । पूरा देश श्रीदेवी की मौत से सदमे में चला गया, लेकिन इस सच को स्वीकार करते हुए कि वह अब इस दुनिया में नहीं रही, उन्होंने श्रीदेवी के रोल के लिए उनके रिप्लेसमेंट की तलाश शुरू कर दी ।

CONFIRMED-Madhuri-Dixit-replaces-late-Sridevi-in-the-Karan-Johar-film-Shiddat

करण अपनी इस फ़िल्म में किसी ऐसी अभिनेत्री की तलाश में थ जो श्रीदेवी द्दारा निभाए जाने वाले किरदार को बखूबी निभा सके । और आखिरकार उन्होंने श्रीदेवी के रिप्लेसमेंट को ढूंढ ही लिया । और वो हैं बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित । दिलचस्प बात ये है कि 90 के दशक में श्रीदेवी और माधुरी फ़िल्म जगत का काफ़ी लोकप्रिय नाम था । दोनों का स्टारडम देखते ही बनता था ।

वैसे करण ने कभी भी माधुरी के साथ फ़ुल फ़्लेज्ड काम नहीं किया । लेकिन माधुरी करण के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म ये जवानी है दीवानी में 'घाघरा' गाने पर थिरकती हुई नजर आई थी ।

जाह्नवी कपूर ने माधुरी दीक्षित का शुक्रिया अदा किया

लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है कि शिद्दत में माधुरी दीक्षित श्रीदेवी वाला निभाया जाने वाला रोल करने वाली थी । और इस खबर की पुष्टि हुई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के इस ट्वीट से जिसमें जाह्नवी ने लिखा, ''अभिषेक वर्मन की फ़िल्म शिद्दत मेरी मां के दिल के बहुत करीब थी…डैड, खुशी और मैं माधुरीजी का शुक्रिया करते है, कि वह इस खूबसूरत फ़िल्म का हिस्सा बनी ।''

अभिषेक वर्मन, जिसने पिछली बार 2 स्टेट्स बनाई थी, द्दारा निर्देशित शिद्दत में वरूण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी और इसी के साथ बॉलीवुड की एक और जोड़ी भी नजर आएगी । शुरूआती खबरों में कहा गया था कि आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ये दूसरी जोड़ी होंगी । हालांकि कास्टिंग डिटेल पर मेकर्स ने अभी तक चुप्पी साधे हुई है ।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर बर्थडे स्पेशल : ये 3 उदाहरण इस बात का सबूत है कि श्रीदेवी की बेटी वाकई बहुत हिम्मतवाली हैं

जाह्नवी की डेब्यू फ़िल्म की बात करें तो, इस फ़िल्म में जाह्नवी ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी । शशांक खेतान द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म मराठी चित्रपट की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है ।