52 साल के सलमान खान, जो इन दिनों टीवी पर अपने लोकप्रिय शो दस का दम को होस्ट कर रहे हैं, की देश में ही नहीं विदेशों में भी काफ़ी बड़ी फ़ैन फ़ोलोइंग है । बॉलीवुड में ही नहीं बाहर भी सलमान खान को लोग भाईजान कहकर ही बुलाते हैं । लेकिन हाल ही में सलमान के शो दस का दम में एक ऐसा वाकया हुआ जिसमें पता चला कि सलमान खान को यदि कोई अंकल कहे तो उन्हें जरा भी पसंद नहीं आता ।

LOL! सलमान खान को अंकल कहलाना जरा भी पसंद नहीं है, यहां जाने क्यों

सलमान खान को बच्चे अंकल नहीं कह सकते

दस का दम के लेटेस्ट एपिसोड में जब सलमान ने अपने चिर-परिचित अंदाज में पूछा कि कितने प्रतिशत महिलाएं आंटी बुलाए जाने पर चिढ़ जाती हैं और गुस्से में डांटती हैं । इसी दौरान सलमान ने दर्शकों के साथ अपना भी एक वाकया शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि, अगर उन्हें कोई अंकल कह कर बुलाता है तो वो चिढ़ जाते हैं, उन्हें जरा भी नहीं पसंद की कोई उन्हें अंकल कहे ।

सलमान ने इससे जुड़ा किस्सा शेयर किया और बताया कि, एक बार उन्होंने अपने दोस्त के बच्चों को समझाया था कि वो उन्हें अंकल कह कर ना बुलाएं । मगर अपने स्वभाव के अनुसार बच्चों ने ठीक उलटा किया और सलमान को फनी अंदाज में अंकल कह कर बुलाने लगे । इस पर सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने बच्चों से कहा कि अगर वो दोबारा उन्हें अंकल कह कर बुलाएंगे को वो बच्चों से कभी बात नहीं करेंगे । इसके बाद बच्चों ने दोबारा सलमान को अंकल कह कर नहीं बुलाया ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान अब अपने वफ़ादार बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को बनाएंगे बॉलीवुड हीरो

आपको बता दें कि, सलमान अपने घर में सबसे बड़े हैं जबकि उनके दोनों छोटे भाई शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं । लेकिन बच्चों के बीच लोकप्रिय सलमान को कोई भी अंकल कहकर नहीं बुलाता है ।