यदि जिन लोगों को कपूर फ़ैमिली में आलिया भट्ट के स्टेट्स को लेकर कोई संदेह था तो ॠषि कपूर के निधन के बाद उन लोगों का संदेह क्लीयर हो गया होगा कि आलिया की रणबीर कपूर की लाइफ़ में क्या अहमियत है । ॠषि कपूर के निधन के बाद से आलिया भट्ट लगातार कपूर फ़ैमिली के साथ है । ॠषि कपूर के निधन, अंतिम यात्रा यहां तक की अस्थि विसर्जन तक में आलिया भट्ट कपूर फ़ैमिली के साथ नजर आईं । ॠषि कपूर के गुजर जाने के बाद आलिया अपनी होने वाली सास नीतू कपूर को संभालते हुए नजर आईं ।

जैसे करीना कपूर ने पटौदी हाउस में, उसी तरह आलिया भट्ट ने कपूर फ़ैमिली में बनाई एक आदर्श बहू की जगह

आलिया भट्ट कपूर फ़ैमिली का हिस्सा बन चुकी हैं

सूत्र ने बताया कि, “आलिया रणबीर की मां नीतू कपूर के बहुत करीब हैं । इस मुश्किल घड़ी में आलिया पूरे टाइम नीतू के साथ रह रही हैं ।” कपूर फ़ैमिली से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ऋषि कपूर के निधन के दौरान आलिया की कपूर फ़ैमिली में मौजूदगी बिल्कुल ॠषि की भतीजी करीना कपूर खान की याद दिलाती है । करीना ने भी ऐसे ही, जब सैफ़ अली खान के पिताजी नवाब पटौदी की मृत्यु हो गई थी, उस दौरान पटौदी खानदान को संभाला था ।

“नीतू कपूर के लिए आलिया का सपोर्ट और ओपन लव, एकदम करीना की याद दिलाता है । करीना ने भी ऐसे ही शर्मिला टैगोर को संभाला था जब उन्होंने अपना पति खोया था । आलिया अब सही मायने में कपूर खानदान की बहू बनने के लिए तैयार हो चुकी हैं ।” नीतू कपूर से करीब से जुड़ी एक अभिनेत्री ने बताया ।

यह भी पढ़ें : PICTURES: ॠषि कपूर के पार्थिव शरीर को देख नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे

रणबीर-आलिया की शादी इस साल तो कैसे भी संभव नहीं है लेकिन साल 2021 की शुरूआत में यकीनन हो जाएगी ।