जैसा कि ज्ञात तथ्य है कि सैफ़ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली अभिषेक कपूर की फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रख रही है । अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर उनके मां_पिता दोनों बहुत ही उत्साहित है, यहां तक की सारा की सौतेली मां/छोटी मां करीना कपूर खान भी सारा के आगामी डेब्यू में काफ़ी सपोर्टिव रही । आज केदारनाथ का ट्रेलर लॉंच हो गया है और इस मौके पर सारा से उनके माता-पिता, उनकी डेब्यू फ़िल्म और करीना को लेकर कई सवाल किए गए ।

करीना कपूर खान की इस चीज को अपने लिए पाना चाहती हैं सारा अली खान

करीना कपूर खान के प्रोफ़ेशनल्जिम की कायल हैं सारा अली खान को

जब सारा से पूछा गया कि, उन्होंने करीना कपूर खान से क्या सीखा है, तो इसके जवाब में सारा ने कहा कि, ''करीना कपूर खान जिस तरह से काम करती है वह अद्भुत है और बेहद पेशेवर है । यदि कुछ ऐसा है जो मैं उनसे सीखना चाहूंगी तो वो है उनका, प्रोफ़ेशनलिज्म । मैं उनके प्रोफ़ेशनल्जिम को अपने अंदर आत्मसात करना चाहूंगी ।"

सारा उन चुनिंदा नवोदित कलाकारों में से एक हैं जिनकी पहली और दूसरी फ़िल्में एक ही महीने में कुछ दिनों के अंतराल में रिलीज हो रही है । जब सारा से फ़िल्म चुनने के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''दोनों फ़िल्में काफ़ी अलग है और इसी के साथ दोनों के अनुभव भी काफ़ी अलग है, इसलिए आप मुझसे ऐसे सवाल कैसे पूछ सकते है ? दोनों ने मुझे चुना इसके लिए मैं बहुत ग्रेटफ़ुल हूं ।"

सारा से पहले एक और स्टार किड ने इस साल अपना बॉलीवुड डेब्यू कि्या था और वो थी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर । जब सारा से जाह्नवी के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''मैंने धड़क में जाह्नवी का काम देखा है । उन्होंने फ़िल्म में शानदार काम किया है । मैं उम्मीद करती हूं कि अपनी पहली फ़िल्म से जो प्यार जाह्नवी ने दर्शकों से पाया है वह मैं भी पाऊं ।"

यह भी पढ़ें : प्यार की अद्भुत कहानी को दर्शाती सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ का ट्रेलर हुआ रिलीज !

केदारनाथ में सुशांत सिंह और सारा अली खान अहम भूमिका में नजर आएंगी । अभिषेक कपूर द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।