एस एस राजामौली की आरआरआर बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचा रही है । महज 5 दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल होकर आरआरआर ने इतिहास रच दिया है । जूनियर एनटीआर और राम चरण की एक्टिंग ने हर किसी को प्रभावित किया है । आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी स्पेशल भूमिका में नजर आईं है । हालांकि आरआरआर में आलिया भट्ट का रोल काफ़ी छोटा है लेकिन फ़िर भी उन्होंने अपने छोटे से रोल से भी लोगों को प्रभावित किया । लेकिन पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि फ़िल्म में उनके रोल को और छोटा करने के कारण आलिया भट्ट और एसएस राजामौली के बीच कुछ तनाव चल रहा है । इतना ही नहीं खबरें ये भी आई कि इसी बात से नाराज होकर आलिया ने आरआरआर फिल्म से जुड़ीं सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं । लेकिन अब आलिया भट्ट ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है ।

आरआरआर को लेकर एस एस राजामौली से मनमुटाव की खबरों और पोस्ट डिलीट करने पर आलिया भट्ट ने फ़ाइनली चुप्पी तोड़ी, कहा- “इंस्टाग्राम ग्रीड की तरह रैंडम चीजों पर धारणाएं नहीं बनाएं”

अलिया भट्ट ने मनमुटाव की खबरों को बताया गलत

आलिया ने सबसे पहले राजामौली के साथ अपने मनमुटाव को सरासर गलत बताया है । साथ ही आरआरआर से जुड़ी पोस्ट डिलीट करने की वजह भी बताई । आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “मुझे सुनने में आया कि मैंने आरआरआर से जुड़े पोस्ट डिलीट कर दिए हैं क्योंकि मैं टीम से नाराज हूं. मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि इंस्टाग्राम ग्रीड की तरह रैंडम चीजों पर धारणाएं नहीं बनाएं. मैं हमेशा ही पुराने वीडियो पोस्ट को अपने प्रोफाइल ग्रिड पर व्यवस्थित करती रहती हूं क्योंकि मैं इसे कम अव्यवस्थित दिखाना पसंद करती हूं । मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि मुझे आरआरआर की दुनिया का हिस्सा बनने का मौका मिला, मुझे सीता का किरदार निभाना पंसद आया, राजामौली सर के निर्देशन में काम करना पसंद आया, तारक और चरण के साथ काम करना पसंद आया, इस फिल्म से जुड़े हर अनुभव को मैंने पसंद किया । मैं सिर्फ एक कारण से इसे स्पष्ट कर रही हूं क्योंकि राजामौली सर और टीम ने सालों की मेहनत और शक्ति को इस खूबसूरत फिल्म को लाने में लगाया है । और मैं सभी तरह की गलत जानकारियों को नाकारती हूं जो भी इस फिल्म के इर्द-गिर्द है ।

alia

आरआरआर की बात करें तो यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । इसके अलावा वर्ल्डवाइड भी फ़िल्म काफ़ी अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब हुई है ।