अभिनेत्री कृतिका कामरा अपने आगामी प्रोजेक्ट ग्यारह ग्यारह के साथ एक बार फिर परदे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं । करण जौहर और गुनीत मोंगा की रचनात्मक प्रतिभा द्वारा समर्थित थ्रिलर फिल्म ग्यारह ग्यारह एक अनोखे अनुभव का वादा करती है । ग्यारह ग्यारह में कृतिका कामरा पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आएँगीं ।

करण जौहर और गुनीत मोंगा कपूर की थ्रिलर ग्यारह ग्यारह में कृतिका कामरा बनीं पुलिस ऑफिसर ; “दिग्गज लोगों के साथ काम करना सम्मान की बात है”

कृतिका कामरा की ग्यारह ग्यारह

कृतिका कामरा, जिन्होंने हाल ही में सफल सीरिज बंबई मेरी जान में हबीबा के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा हासिल की है, ने खुद को एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में साबित किया है । उनके किरदार हबीबा ने कृतिका को स्क्रीन पर एक महिला गैंगस्टर के रूप में एक नया पक्ष दिखाया और प्रशंसकों और आलोचकों दोनों से समान रूप से प्रशंसा भी प्राप्त की ।

प्रतिष्ठित निर्माताओं करण जौहर और गुनीत मोंगा के साथ जुड़ने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कृतिका कामरा ने यह कहा, “मैं ग्यारह ग्यारह का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, एक ऐसा प्रोजेक्ट जो करण जौहर और गुनीत मोंगा की अविश्वसनीय दृष्टि को एक साथ लाता है। उद्योग में ऐसे महान लोगो के साथ काम करना एक अत्यंत सम्मान की बात है, और मैं इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं । ऐसी अनूठी कहानियों का समर्थन करने वाले निर्माताओं के साथ काम करना निश्चित रूप से मेरी सूची में एक बड़ी उपलब्धि है ।

कृतिका कामरा एक निडर पुलिस वाले की भूमिका में हैं । उनका किरदार एक रहस्यमय घटना की खोज करते हुए नज़र आएगा, जो फिल्म के प्रति प्रत्याशा को बढ़ाता है ।