साल 2023 में किसी का भाई किसी की जान में नज़र आने के बाद अब सलमान खान अपनी दीवाली रिलीज टाइगर 3 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं । टाइगर 3 इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक है ऐसे में फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट लेवल भी बहुत ज्यादा हाई है । इसी बीच सुनने में आ रहा है कि, टाइगर 3 में न केवल सलमान खान और शाहरुख खान का ब्रोमांस एक बार फिर देखने को मिलेगा बल्कि शाहरुख की क्रिसमस रिलीज डंकी का टीज़र भी देखने को मिलेगा । फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने हमें बताया की, शाहरुख खान की क्रिसमस 2023 रिलीज डंकी का पहला टीज़र दुनिया भर के सिनेमाघरों में टाइगर 3 के साथ जोड़ा जाएगा ।

सलमान खान की टाइगर 3 में एक साथ दो सरप्राइज ; पहला- पठान के रूप में शाहरुख खान का कैमियो, दूसरा- देखने को मिलेगा डंकी का टीजर

शाहरुख खान की डंकी का टीज़र टाइगर 3 के साथ आएगा

टाइगर 3 के बाद डंकी बॉलीवुड की अगली सबसे बड़ी फिल्म होगी । इसलिए मेकर्स इसके टीज़र को एक साथ ज़्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँचाने का प्रयास कर रहे हैं । इसलिए शाहरुख ने डंकी के टीज़र को और भी ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए अपने सबसे ख़ास दो दोस्तों सलमान खान और आदित्य चोपड़ा को कॉल कर डंकी के टीज़र को टाइगर 3 के साथ अटैच करने के लिए निवेदन किया । सलमान खान और आदित्य चोपड़ा ने ख़ुशी ख़ुशी शाहरुख के इस ऑफर को स्वीकार कर लिया । और अब टाइगर 3 के साथ डंकी का टीज़र भी बड़े पर्दे पर बड़े पैमाने पर देखने को मिलेगा ।

राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी का टीज़र ऑनलाइन प्लेटफ़ार्म पर काफी पहले लॉन्च किया जाएगा ।बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने से पहले दर्शक डंकी के टीज़र को ऑनलाइन प्लेटफ़ार्म पर देख सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख के प्रशंसकों को अब टाइगर 3 देखने के लिए 1 नहीं बल्कि 2 कारण मिलेंगे । पहले तो उनके पसंदीदा किंग खान टाइगर 3 में एक शानदार कैमियो कर रहे हैं । और दूसरा की शाहरुख की डंकी का टीज़र भी टाइगर 3 में देखने को मिलेगा ।सूत्र ने बताया ।

उम्मीद जताई जा रही है डंकी के साथ, शाहरुख साल 2023 में अपनी तीसरी ब्लॉकबस्टर की हैट्रिक बना सकते हैं ।