साल 2017 में आई फ़िल्म राब्ता में दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं अभिनेत्री कृति सैनॉन शुरूआत से ही लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं । कृति सैनॉन ने कई बार अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से सुशांत के न्याय के लिए आवाज उठाई । अपने सबसे अच्छे दोस्त सुशांत को याद करते हुए एक बार फ़िर कृति सैनॉन ने बॉलीवुड की हालिया स्थिति पर एक पोस्ट लिखा है । कृति ने अपनी इस क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि अब सुशांत को न्याय दिलाने का मुद्दा बहुत पीछे छूट गया है और सब अपने-अपने मुद्दे पर बहस करने में लगे हुए हैं ।

सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही कृति सैनॉन ने अपनी पोस्ट के जरिए तंज कसते हुए कहा, ‘पहले वो तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर वो आपस में लड़ने लगते हैं’

कृति सैनॉन ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

कृति ने अपनी पोस्ट में लिखा, “वो पहले तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर वो आपस में लड़ने लगते हैं । ये एक ऐसी मुश्किल घड़ी है जिसे रोका नहीं जा सकता । अब ये सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया, अब ये उनके लिए हो गया है, शायद पहले भी यह उन्हीं के लिए था ।” हालांकि कृति ने इसमें सुशांत का नाम तो नहीं लिखा लेकिन यह है उन्हीं के लिए । कृति के इस पोस्ट को आलिया भट्ट, वरुण धवन, राधिका मदान, प्रीति जिंटा, अर्जुन कपूर और मुकेशा छाबड़ा ने भी लाइक किया है ।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

बता दें कि राब्ता फ़िल्म के बाद कृति और सुशांत की दोस्ती काफ़ी गहरी हो गई थी । दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ हैंग-आउट करते हुए नजर आ जाते थे । सुशांत के निधन के बाद कृति का दर्द कई बार उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में नजर आया ।