वेब सिरीज़ फ्लेश में अक्षय ओबेरॉय ताज के किरदार में नजर आए थे । उनके इस शानदार परफॉर्मेंस ने डिजिटल दर्शकों और कॉन्टेंट क्रिटिक्स को आश्चर्यचकित कर के रख दिया था । अक्षय ओबेरॉय द्वारा निभाए गए नेगेटिव किरदार की अभी तक लोग प्रसंशा ही कर रहे थे कि इसी दौरान उन्होंने गौरांग दोषी की वेब सिरीज़ 7th सेंस साइन की जिसमे वे अहम प्रतिद्वंदी के रूप में नजर आएंगे ।

अक्षय ओबेरॉय ने दुबई में शुरू की गौरांग दोषी के प्रोडक्शन में बन रही वेब सीरिज 7th सेंस की शूटिंग

अक्षय ओबेरॉय ने दुबई में शुरू की शूटिंग

अक्षय के अलावा इस शो में आर माधवन, रोहित रॉय, सना सईद और एली अवराम भी नजर आएंगे । अक्षय का मानना है कि वे दोषी के प्रशंसक रह चुके हैं, उन्होंने लार्जर देन लाइफ सिनेमा देकर लोगों का मनोरंजन किया है, और इस प्रोडक्शन का हिस्सा बन वे बेहद खुश हैं । इतना ही नहीं वे इस बात से भी संतुष्ट हैं कि मेकर्स , सोशियल डिस्टेंसिंग और सेफ्टी का पूरा पूरा ध्यान दे रहे हैं ।

फ्लेश में अपने किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए अक्षय पूरी तरह उस किरदार की गहराई में डूब चुके थे, इस बात को ध्यान में रखते हुए निर्माता गौरांग दोषी ने उन्हें इस सीरीज के लिए साइन किया। इस निर्माता को दीवार और आंखे जैसी मेगा हिट्स दिए जाने के लिए जाना जाता है। हालाकि इस सीरीज की जानकारी अभी तक जाहिर नहीं की गई है । अभी कुछ ही दिन पहले इस सिरीज़ के कास्ट और क्रू दुबई में एकत्रित हुए थे और अब ताजा अपडेट यह है कि अक्षय भी उनके साथ शूटिंग शुरू करेंगे ।

जब अक्षय से इस सीरीज को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “इस सीरीज या मेरे किरदार पर बात करना अभी जल्दबाजी होगी, लेकिन इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है । मैंने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है और मैं तकरीबन 25 दिनों तक दुबई में रहूंगा । इतने दिनों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद मैं कैमरे का सामना करने के लिए उत्साहित हूं । मैं इस खूबसूरत शहर (दुबई) में आम दिनों की तरह शूटिंग पर लौटने को लेकर खुश हूं । मैं मेकर्स का शुक्रगुजार हूं, कि उन्होंने पूरी टीम की सुरक्षा का बखुबी ख्याल रखा है। हम सभी तरह की सावधानी बरत रहे हैं ताकि दर्शकों के लिए हम बेहतर कंटेंट ला सकें ।”

अक्षय एकता कपूर के आगामी प्रोजेक्ट केटीना में दिशा पाटनी के साथ , उर्वशी रौतेला के साथ थिरुट्टू पायलैय 2 की हिंदी रीमेक में, रिचा चढ्ढा के साथ मैडम चीफ मिनिस्टर और मैजिक में भी नज़र आएंगे ।