कोरोना महामारी के कारण जहां फ़िल्मी दुनिया के कई अभिनेत्री और अभिनेताओं की कोई फ़िल्म रिलीज नहीं हो पाई है वहीं इस मामल में परिणीति चोपड़ा लकी साबित हुई । क्योंकि परिणीति चोपड़ा की इस दौरान न केवल एक बल्कि तीन फ़िल्में रिलीज हुई । द गर्ल ऑन द ट्रेन, संदीप और पिंकी फ़रार और साइना की रिलीज के बाद अब परिणीति चोपड़ा अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग में बिजी हो गई हैं । बॉलीवुड हंगामा ने कुछ दिन पहले बताया था कि परिणीति अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म की शूटिंग तुर्की में शुरू करेंगी । और अब परिणीति तुर्की पहुंच चुकी है । और शूटिंग से पहले परि ने बीच टाइम एंजॉय किया जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ।

अपनी एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंची परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक बिकिनी में दिखाया अपना बोल्ड लुक

परिणीति चोपड़ा का बोल्ड लुक

अपनी एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंची परिणीति ने समंदर किनारे क्वालिटी टाइम बिताया । इस दौरान परि ने अपने बिकिनी लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया । काले रंग की टू-पीस बिकिनी में रेत पर बैठी परिणीति का बोल्ड लुक हॉटनैस बढ़ा रहा है । परिणीति ने अपने इस फ़ोटो को शेयर कर लिखा, “यह फोटो खिंचवाने से पहले मैं प्राणायाम कर रही थी । ओके, यह झूठ है ।” वहीं, परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी परिणीति की तारीफ़ करते हुए लिखा- “मुझे बहुत जलन हो रही है ।”

परिणीति की आगामी एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म की बात करें तो इसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे । शूटिंग के दौरान कोविड संबंधी गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन किया जा रहा है । हालांकि, किसी कारण से, फ़िल्म की शूटिंग को गोपनीय रखा जा रहा है । जल्द ही परिणीति की इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट भी कर दिया जाएगा । इस फ़िल्म में परिणीति के साथ हार्डी संधु, जो कि एक सिंगर भी हैं, नजर आएंगे । फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है ।इसके अलावा परिणीति की इस फ़िल्म में रजित कपूर, के के मेनन और दिब्येंदु भट्टाचार्य भी खास रोल में नजर आएंगे ।

खबरों की मानें तो, यह एक बदला लेने वाली कहानी पर आधारित है जिसमें परिणीति एक सीक्रेट एजेंट के रूप में नजर आएंगी । कहा तो यह भी जा रहा है कि फ़िल्म की पृष्ठभूमि भारत-पाकिस्तान होगी ।

इस फ़िल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद परिणीति एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगी । इस फ़िल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी ।