करण जौहर एक बार फिर अपने लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण के आठवें सीजन के साथ वापसी कर चुके हैं । करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 शुरू हो चुका है और इसमें पहले मेहमान के रूप में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एंट्री ली थी । शो का पहला एपिसोड ही अभी तक चर्चा में बना हुआ है ऐसे में अब दूसरे एपिसोड के गेस्ट का नाम भी सामने आ चुका है । कॉफी विद करण सीजन 8 के दूसरे एपिसोड में गदर स्टार सनी देओल और बॉबी देओल करण जौहर के शो में गेस्ट के रूप में नज़र आएंगे । अपने नए मेहमानों के साथ करण जौहर ने अपने शो के अगले एपिसोड का प्रोमो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है जिसमें सनी देओल गदर 2 की बॉक्स ऑफिस सक्सेस और बॉक्स ऑफिस नंबर्स के बारें में खुलकर बात करते हुए नज़र आ रहे हैं ।

Koffee With Karan 8: सनी देओल ने गदर 2 के ऑर्गेनिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ अन्य फ़िल्ममेकर्स पर साधा निशाना ; बॉबी देओल ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पापा धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर किया रिएक्ट

कॉफी विद करण सीजन 8 में सनी देओल और बॉबी देओल

करण जौहर ने कॉफी विद करण सीजन 8 में गदर 2 स्टार सनी देओल को उनकी फ़िल्म की अपार सफलता के लिए स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया । शो में करण सनी से गदर 2 के ऑर्गेनिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारें में भी खुलकर बात करते हैं । नए एपिसोड के प्रोमो में आप देखेंगे कि सनी देओल से करण जौहर ऑर्गेनिक कलेक्शन को लेकर बात करते नजर आए. इस दौरान करण ने पूछा कि, “मैंने देखा कि कैसे आपने गदर के कलेक्शन को लेकर बोला था कि, ‘ये हमारा ऑर्गेनिक कलेक्शन है’, तो क्या हमारा नहीं ?” इस सवाल का जवाब देते हुए सनी पहले हंसने लगते हैं । इसके बाद कहते है, “ऐसा नहीं है, लेकिन आजकल हर कोई ऐसा ही कर रहा है तो बस...”

वहीं, बॉबी देओल करण की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपने पिता के किसिंग सीन को लेकर दिलचस्प प्रतिक्रिया देते हुए नज़र आ रहे हैं । बॉबी देओल ने अपने पिता के किसिंग सीन को लेकर कहा, “मेरे पिता वह हर चीज कर सकते हैं, जो उन्हें पसंद है और वे इससे दूर रहते हैं ।इसके अलावा बॉबी ने बताया कि सलमान ने उनसे कहा था, “देख जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था, तेरे भाई की पीठ पे चढ़ के गया था और मैं आगे बढ़ा हूं ।इस पर बॉबी देओल ने सलमान से कहा था, “मामू मुझे तेरी पीठ पर चढ़ने दे ना ।

कॉफी विद करण की बात करें तो ये एक ऐसा चैट शो है जिसमें शो के होस्ट करण जौहरशो में आने वाले सेलिब्रिटी मेहमानों से अतरंगी सवाल करते हैं और कई अनसुने राज भी खुलवाते हैं । कई बार गेस्ट सेलिब्रिटी के जवाब कोई विवाद खड़ा कर देते हैं तो कोई हेडलाइन बन जाते हैं । कॉफी विद करण 8 का नया एपिसोड हर गुरुवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आता है ।