हर बार की तरह इस बार भई करण जौहर का लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 सुर्ख़ियाँ बटोर रहा है । कॉफी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि स्टार्स अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों को शेयर करते हुए नजर आते हैं । हाल ही में  कॉफी विद करण सीजन 8 में गेस्ट बनकर आईं सारा अली खान और अनन्या पांडे जिन्होंने अपनी रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए । इसी दौरान अनन्या पांडे ने भी बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी सीक्रेट रिलेशनशिप को इशारों-इशारों में स्वीकार कर लिया ।

Koffee With Karan 8: अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी सीक्रेट रिलेशनशिप को इशारों-इशारों में कन्फर्म करते हुए कहा- “कुछ चीजें प्राइवेट और स्पेशल होती हैं”

अनन्या पांडे की आदित्य रॉय कपूर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप

अनन्या और आदित्य रॉय कपूर का सीक्रेट रिलेशनशिप किसी से छुपा हुआ नहीं है । कॉफी विद करण सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर, अनन्या पांडे से बात करते हुए कहते हैं- “अपने रिश्ते से मुकरना, यह कुछ पिछले सीजन जैसा नहीं है ?” करण के सवाल के जवाब में अनन्या पांडे कहती हैं- “मुझे नहीं लगता है यह पिछला सीजन है, मुझे लगता है यह हमेशा है. आपको जरूर...मैं ऐसा नहीं कह रही कि आपको अपने रिलेशनशिप से मुकर जाना चाहिए या उन्हें एक्सेप्ट करना चाहिए । बस आपको वह करना चाहिए जो आपके लिए सही रहे और मुझे लगता है कि कुछ चीजें प्राइवेट और स्पेशल होती हैं । और उन्हें ऐसे ही रहने देना चाहिए ।

करण जौहर फिर सवाल करते हैं- “तो क्या तुम आदित्य कपूर के साथ फ्रेंड जोन में हो या यह कुछ ज्यादा है ?” करण के सवाल के बाद अनन्या कहती हैं- “दोस्त नहीं...हम दोस्त हैं...” अनन्या सवाल से बचने की कोशिश करती हैं कि तभी करण बीच में बोल पड़ते हैं- “प्यार दोस्ती है”. फिर अनन्या कहती हैं- “बेस्ट फ्रेंड्स. हम सच में अच्छे दोस्त हैं

अनन्या और आदित्य रॉय कपूर की नज़दीकियाँ किसी से छुपी हुई नहीं है । दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आ जाते हैं । कुछ समय पहले आदित्य-अनन्या की यूरोप ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट में रही थीं ।