हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के डीएनए में ग्लैमर और फैशन का गहरा समावेश है, जिसमें मशहूर हस्तियां न सिर्फ अपने वार्डरोब ए-गेम, बल्कि सिग्नेचर एनिग्मा भी लेकर आई हैं । यही वह चीज है, जो उन्हें दिवा का ताज पहनाती है और उन्हें हम देख फिदा हो जाते हैं। ऐसे में सीज़न के दसवें एपिसोड में, सुपरस्टार कैटरीना कैफ के रूप में ग्लैमर का खेल आसमान छू रहा है, जो अपने सह-कलाकारों - ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काउच पर तशरीफ़ रखेंगी । सीज़न की पहली तिकड़ी को चिह्नित करते हुए, कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने इस मौके पर ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहाग रात के कॉन्सेप्ट पर चर्चा की है ।

Koffee With Karan 7: शादी के बाद आलिया भट्ट के ‘सुहागरात जैसा कुछ नहीं होता’ कमेंट पर कैटरीना कैफ का रिएक्शन- कहा- ‘सुहाग दिन भी तो हो सकता है’

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में पहुंची कैटरीना कैफ

बॉलीवुड में शादियों की भरमार होने के साथ, सुहाग रात की चर्चा कॉफी विद करण काउच से दूर नहीं हो सकती । जहां, आलिया भट्ट ने सुहाग रात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं, कैटरीना ने थके हुए जोड़ों को फॉलो करने के लिए एक बेहतर समाधान साझा किया ।

कैटरीना कहती हैं, “यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है । यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है ।”

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहाग रात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए, कैटरीना का तर्क लॉजिक से भरा है ।

d2fcbbbc-f0d9-4a3f-a443-64367a7cfea2

बता दें कि, कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की तिकड़ी रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली, हॉरर ट्विस्ट के साथ आने वाली एडवेंचर कॉमेडी फोन भूत में नजर आएगी ।