आर. बाल्की की चुप ने पूरे देश में काफी चर्चा बटोरी है । रहस्यमय मोशन पिक्चर से लेकर फिल्म में अमिताभ बच्चन के मूल स्कोर होने तक, फिल्म ने प्रशंसकों के बीच काफी उत्सुकता और प्रत्याशा पैदा की है। निर्माताओं ने जिज्ञासु दर्शकों के लिए 5 सितंबर को ट्रेलर जारी किया है । बिग बी ने आज ट्रेलर का अनावरण किया है ।

Chup Trailer: दुलकर सलमान स्टारर आर बाल्की की साइको-थ्रिलर चुप में आर्टिस्टिक ढंग से मर्डर कर रहे एक सीरियल किलर की तलाश में सनी देओल

सनी देओल की चुप का ट्रेलर आउट

फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले सनी देओल ने कहा, “यह एक बहुत ही रोमांचकारी कहानी है । यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक बहुत ही दिलचस्प शूट था । इस कहानी के लिए बाल्की विजन इतना स्पष्ट था कि शूटिंग के दौरान फिल्म की अपनी गति थी ।”

दुलकर सलमान ने कहा, “मैंने अपने करियर में अलग-अलग फिल्में की हैं, हालांकि यह वास्तव में किरदार और इसकी कहानी के मामले में इसे पूरी तरह से प्रभावित करती है । ऐसा लगता है कि आप किसी के आंतरिक कामकाज को देख रहे हैं और जो किरदार मैं निभा रहा हूं वह विशेष रूप से अनूठा है इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव था ।”

आर बाल्कि ने कहा, “कहानी के लिए मेरे पास यह विचार बहुत पहले से था और मुझे नहीं पता कि मैंने इसे लिखने और स्क्रीन पर लाने में इतना समय क्यों लगाया । यह एक उचित थ्रिलर है जो आपको एक कलाकार के मानस और एक कातिल के निर्माण का गवाह बनाती है । यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे मैं अपने दिल से प्यार करता हूं और मुझे इसे दुनिया के साथ साझा करने पर बहुत गर्व है ।”

सनी देओल,दुलकर सलमान और पूजा भट्ट अभिनित फिल्म चुप आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित है । मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक से लेखक बने राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं ।

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म प्रस्तुत करते हैं और पेन मरुधर द्वारा पूरे इंडिया में फिल्म वितरित की जाएगी । फोटोग्राफी के निदेशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत हैं । साहिर लुधियानवी, कैफ़ी आज़मी, स्वानंद किरकिरे के गीत है। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं ।