कॉफी विद करण सीजन 7 के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे दिखाई देंगे । ये 28 जुलाई को शाम 7 बजे, विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गा । स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ, लव लाइफ और क्लोज फ्रेंड्स से जुड़ें सवालों पर कम ही बात करते हैं । लेकिन वहीं बात करें डिज्नी+ हॉटस्टार के शो कॉफी विद करण सीजन 7 की तो यह शो हर धूम मचा रहा है जिसमें स्टार्स को दिलखोल बात करते हुए देखा जाता है । इसके चौथे एपिसोड में सुपरस्टार और बी-टाउन एक्ट्रेसेज के बीच सबसे ट्रेंडिंग क्रश, विजय देवरकोंडा अपनी को-एक्टर और अनन्या पांडे के साथ दिखाई देने वाले हैं।

Koffee With Karan 7: अपनी लव लाइफ़ के बारें में लाइगर एक्टर विजय देवरकोंडा ने करण जौहर से कहा, ‘मैं किसी का दिल नहीं तोड़ना चाहता’

कॉफी विद करण सीजन 7 में विजय देवरकोंडा

ऐसे में जब शो के आईकोनिक होस्ट करण जौहर ने दोनों से दिल, करियर और काम को लेकर सवाल किएस, तो दोनों ही स्टार्स इस पार बात करते दिखें। ऐसे में विजय देवरकोंडा जो हमेशा खुद को लो प्रोफाइल रखते हैं, ने शो पर फाइनली अपनी लव लाइफ के बारे में बात की और बताया कि वो क्यों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को ओपन नहीं करते हैं ।

शो में करण जौहर ने विजय से पूछा था कि क्या वो रिलेशन में हैं, लेकिन विजय देवरकोंडा ने कुछ भी कन्फर्म किए बिना कहा, “जिस दिन मैं शादी करूंगा और मेरे बच्चे होंगे, उस दिन मैं सबसे ये बात कहूंगा, तब तक मैं किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहूंगा जो मुझे प्यार करते है । ऐसे बहुत से लोग हैं जो आपको एक अभिनेता के रूप में प्यार करते हैं और आपके पोस्टर उनकी दीवार पर, उनके फोन में हैं । वे मुझे इतना प्यार और सराहना देते हैं कि मैं उनका दिल नहीं तोड़ना चाहता ।”

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा ।