हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 के बारहवें एपिसोड को लेकर हर तरफ चर्चा तेज है क्योंकि एक नई तिकड़ी काउच की शोभा बढ़ा रही है। इस बार शो के प्रतिष्ठित होस्ट करण जौहर ने अपने शो पर गौरी खान को वेलकम किया, जो 17 साल बाद इस काउच पर लौटी हैं। इस शो पर स्टार वाइफ गौरी खान को उनकी करीबी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे ने ज्वाइन किया जोकि शो पर उनका डेब्यू भी हैं। तो सीजन के एक और कैंडिड, ह्यूमर और विट से भरे धमाकेदार एपिसोड के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि शो पर स्टार वाइफ अपने एयरपोर्ट लुक्स से लेकर बॉलीवुड पार्टीज के बारे में भी बात करती नजर आएंगी ।

Koffee With Karan 7:  गौरी खान ने बताई स्टार वाइफ़ होने की चुनौतियां, कहा- ‘शाहरुख़ खान की पत्नी होने का टैग 50% मेरे खिलाफ काम करता है’

करण जौहर के शो में गौरी खान 

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी होना कोई आसान काम नहीं है और गौरी खान भी यह सब अच्छी तरह जानती हैं । एक लीडिंग इंटीरियर डेकोरेटिंग बिजनेस और हिट फिल्मों के निर्माण के लिए एक सक्सेसफुल एंटरप्रेन्योर के रूप में, वह अपनी भूमिका की चुनौतियों को जानती है । हालांकि सुपरस्टार हसबैंड होने का टैग हमेशा वेलकमिंग नहीं होता है ।

इस बारें में गौरी ने करण के शो में कहा, “एक नए प्रोजेक्ट पर विचार करते समय, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मुझे एक डिजाइनर के रूप में मानते हैं । लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब यह उस तरह से काम नहीं करता है क्योंकि कई बार लोग शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने के बोझ से नहीं जुड़ना चाहते हैं । यह 50% मेरे खिलाफ हर समय काम करता है ।

दिलचस्प बात ये है की गौरी खान करण जौहर के शो में पूरे 17 साल बाद वापसी कर रही है । इस बारें में गौरी खान ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया की करण ने इतने सालों में कभी उनसे शो में आने के लिए कहा ही नहीं । गौरी ने कहा, "मुझे लगता है कि करण ने इतने सालों में कभी मुझसे कहा ही नहीं । इन 18 सालों में उसने मुझसे एक बार पूछा और शायद फिर मुझसे कहा ही नहीं । मुझे यह भी याद नहीं है कि कितने साल हो गए हैं । शो में आना मज़ेदार रहा क्योंकि मैं महीप और भावना के साथ आ रही हूं । मुझे पता था कि वहाँ  बहुत गपशपचैट और मस्ती होने वाली है ।" 

इसके अलावा गौरी खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि शो में आने के लिए 'ग्लैमहोना जरूरी है । गौरी ने कहा, "मैं तैयार होने के लिए उत्सुक थी । जब आप करण के साथ हों तो आपको ग्लैम होना चाहिएनहीं तो वह आपको अपने शो में नहीं ले जाएगा । वहाँ तैयार होने मेंअपने दोस्तों के साथ बैठकर बातें करने में मज़ा आया । मैंने वास्तव में बहुत एंजॉय किया ।"