लंबे इंतज़ार के बाद फ़ाइनली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा बॉक्सऑफ़िस पर रिलीज़ हुई । हालंकि ब्रह्मास्त्र को दर्शकों और क्रिटिक़्स से मिली जूली प्रतिक्रिया मिली लेकिन फ़िल्म के बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन ने हर सवाल का जवाब दे दिया । इतना ही नहीं रिलीज़ से पहले ब्रह्मास्त्र को भी पिछली अन्य फ़िल्मों की तरह सोशल मीडिया पर बायकॉट झेलना पड़ा । लेकिन सभी मुश्किलें पार कर ब्रह्मास्त्र विजेता बनकर उभरी । बॉक्सऑफ़िस पर अब तक कुल 212.80 करोड़ रु की कमाई कर चुकी ब्रह्मास्त्र को बॉलीवुड से अच्छा ख़ासा सपोर्ट मिला। और इसका खुलासा खुद फ़िल्म की लीड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने किया है 

Brahmastra-7-2

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र

बॉलीवुड फ़िल्मों को लेकर फैली नेगेटिविटी के बीच ब्रह्मास्त्र को फ़िल्म इंडस्ट्री से बहुत सपोर्ट मिला । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आलिया ने कहा,"मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी फिल्म की रिलीज़ से पहले इतने सारे बेस्ट विशेज के मैसेज मिले हों । हर कोई फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की कामना और दुआ कर रहा था।  रिलीज से पहले ही इंडस्ट्री का वह जज्बा देखने लायक था ।

इस पर रणबीर कपूर ने कहा, "पहले शुक्रवार को, हमने भी कई अभिनेताओं को फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में जाते देखा । बॉलीवुड का ये जेस्चर और सपोर्ट दिल को छू गया । क्योंकि एक्टर्स अक्सर अपने आराम के अनुसार फ़िल्में देखना पसंद करते है । हमें ब्रह्मास्त्र के लिए बहुत सपोर्ट मिला क्योंकि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड और फ़िल्मों के प्रति सोशल मीडिया पर बहुत नेगेटिविटी फैल रही थी ।इसलिए हर कोई फ़िल्मों में अच्छी ऊर्जा के वापस आने का इंतजार कर रहा था ।

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा की बात करें तो इसमें रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चननागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका निभाती हुई नज़र आई  । इसके अलावा इस फ़िल्म में शाहरुख़ खान भी स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई दिए ।