फ़ाइनली एक लंबे ब्रेक के बाद करण जौहर एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय टॉक शो, कॉफी विद करण के सीजन 7 के साथ लौट आए है । कॉफी विद करण 7 की शुरूआत 7 जुलाई से हुई जिसके पहले गेस्ट बनें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट । कॉफी विद करण 7 में आलिया भट्ट ने शो के सिग्नेचर रैपिड फ़ायर सेगमेंट के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ़ पर भी कई खुलासे किये जिससे लोग अभी तक अनजान थे । 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी आलिया भट्ट ने बताया कि उन्हें उनके पति रणबीर कपूर ने जंगल के बीचो-बीच बहुत ही अमेजिंग अंदाज में प्रपोज किया था ।

d4e83df2-8136-47eb-8b0b-5bfc2bb901a1

आलिया भट्ट को रणबीर कपूर ने कैसे प्रपोज किया

ब्रह्मास्त्र जोड़ी आलिया और रणबीर, जो जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं, की लव लाइफ़ भी काफ़ी दिलचस्प रही । लंबे समय की डेटिंग़ के बाद फ़ाइनली आलिया और रणबीर ने एक दूसरे से शादी का फ़ैसला किया और शादी के बंधन में बंधे । बेहद कम बोलने वाले रणबीर कपूर का रोमांटिक अंदाज कुछ ऐसा था कि जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था और जिसे देखकर आलिया भी उनके शादी के प्रपोजल को ठुकरा नहीं सकी । कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड में आलिया ने बताया कि रणबीर ने उन्हें कैसे प्रपोज किया । साथ ही आलिया ने इस शो पर रणबीर कपूर के साथ डेटिंग से लेकर शादी तक पर ढेर सारी बातें खुलकर कहीं ।

जंगल के बीचो-बीच कि्या प्रपोज

आलिया ने कहा, “वह मेरी जिंदगी का सबसे हसीन पल था । मुझे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि रणबीर के दिमाग में ऐसी कोई प्लानिंग भी चल रही हैरणबीर और मेरी प्लानिंग ऐसी थी, जिसने मुझे चौका दिया था, क्योंकि मैंने तो वैसा कुछ सोचा ही नहीं था और न उसकी उम्मीद थी । हम इसके बारे में बात भी नहीं कर रहे थे, क्योंकि जब हम इसके बारे में बात कर रहे थे तब महामारी आ गई और फिर देरी होती गई । इसलिए हमने तय किया अब इसके बारे में बात नहीं करेंगे और यही रणबीर ने किया । उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया, सिर्फ एक अंगूठी ली और शादी के लिए प्रपोज करने के लिए उन्होंने एक अमेजिंग जगह को चुना । वो जगह जहां से हम दोनों का एक मजबूत भावनात्मक संबंध है । वो जगह थी ‘मासाई मारा नेशनल रिजर्व’, यानि जंगल के बीचो-बीच, जो कि बहुत अमेजिंग था ।

रणबीर ने उनके ट्रैवल गाइड से उनके खास पल की तस्वीरों को कैमरे में कैद करने के लिए कहा, जिसने मुझे और भी ज्यादा सरप्राइज्ड कर दिया । सब कुछ खत्म होने के बाद भी मुझे सपने जैसा लग रहा था और मैं बहुत इमोशनल हो गई थी । रणबीर मुझे तस्वीरों के बारे में बताया तो, मैं ऐसी थी, ‘आप तस्वीरें लेने में कामयाब रहे’ । क्योंकि वो जानते हैं कि तस्वीरें मेरे लिए कितनी मायने रखती हैं । फिर मैंने वो तस्वीरें देखीं, वह बहुत खास थीं ।”

इतना ही नहीं आलिया ने वो किस्सा भी शेयर किया जहां से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी । आलिया ने कहा, “हम दोनों ब्रह्मास्त्र के वर्कशॉप के लिए तेल अविव जा रहे थे, हम साथ में बैठे थे । मुझे याद है उन्हें मैंने अंदर आते देखा था और वह मेरे पास वाली सीट पर बैठे, मैं बहुत एरक्साइटेड थी, लेकिन अगले ही पल में वह मेरी अगली सीट पर जा बैठे । दरअसल, सीट में किसी वजह से दिक्कत आ गई थी, इसलिए उन्हें आगे दूसरी सीट पर बिठाया गया । मुझे लग रहा था कि ये सब क्यों हो गया । ये मेरा सपना क्यों चकनाचूर हो रहा है । लेकिन बाद में उनकी सीट सही हो गई और फिर वह वापस पास आ गए । जब बाद में हम अपनी बातें शेयर कर रहे थे तो रणबीर ने भी कहा- मैं बहुत अपसेट और इरीटेट हो गया था, इस सीट को अभी रुकना था, जब हम इतने अच्छे से साथ बैठे थे ।”

आलिया और रणबीर कपूर के प्रोफ़ेक्शनल फ़्रंट की बात करें तो, दोनों पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी । इस फ़िल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

आलिया इस शो पर रणबीर कपूर के साथ डेटिंग से लेकर शादी तक पर ढेर सारी बातें खुलकर कहीं । आलिया और रणबीर ने बांद्रा में अपने 'वास्तु' वाले घर पर 14 अप्रैल को इसी साल शादी रचाई थी। दोनों पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे, जो 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

बता दें कि, रणवीर सिंह और आलिया एक साथ करण जौहर की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शबाना आज़मी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे ।