बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज ही के दिन यानि 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे लेकिन उनकी यादें उनके फ़ैंस के दिलों में अभी भी बसी हुईं हैं । सुशांत सिंह राजूपत ऐसे अभिनेता हैं जिनकी मरने के बाद भी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ती जा रही है । आज सुशांत की पहली पुण्यतिथ‍ि है इस मौके पर उनकी सबसे अच्छी दोस्त मानी जाने वालीं रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को नम आंखों से याद किया । रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के प्रति अपना प्यार जताते हुए सोशल मीडिया पर लंबा इमोशनल पोस्ट शेयर किया है ।

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथ‍ि पर रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के प्रति अपना प्यार जताते हुए नम आंखों से किया उन्हें याद, कहा- ‘प्लीज मेरे लिए वापस आ जाओ…’

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के प्रति अपना प्यार जताया

“ऐसा कोई पल नहीं है, जहां मुझे यह यकीन हो जाए कि तुम अब यहां नहीं हो । वो कहते हैं कि समय सब कुछ ठीक कर देता है, लेकिन मेरे लिए तो तुम ही समय और मेरे सब कुछ थे । मुझे पता है कि अब तुम मेरे गार्डियन ऐंजल (अभिभावक देवदूत) हो । मुझे अपनी दूरबीन से चांद से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो । मैं हर दिन तुम्‍हारा इंतजार करती हूं कि तुम आओगे और मुझे ले जाओगे, मैं हर जगह तुम्हें ढूंढ़ती हूं- मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो । यह मुझे हर दिन तोड़ता है, फिर मैं सोचती हूं कि तुम यही कह रहे हो- “ये आपके पास है बेबू ।” और मैं अगले दिन फिर जारी रखती हूं । जब भी मुझे लगता है कि तुम यहां नहीं हो, तो मेरे शरीर में भावनाओं की बाढ़ सी आ जाती है। यह लिखने में ही मेरा दिल दुखता है, मेरा दिल अब कुछ भी महसूस होने पर दर्द देता है...। तुम्हारे बिना कोई जिंदगी नहीं है और जिंदगी के मायने तुम अपने साथ ले गए । यह खाली जगह कभी नहीं भरी जा सक ती। तुम्हारे बिना मैं अभी भी खड़ी हुई हूं। मेरे प्यारे सनशाइन बॉय, मैं तुम्हें रोजाना 'मालपुआ' देने का और दुनिया की सारी क्वॉन्टम फिजिक्स की किताबें पढ़ने का वादा करती हूं । प्लीज मेरे लिए वापस आ जाओ । मैं तुम्हें मिस करती हूं मेरे बेस्ट फ्रेंड, माय मैन, मेरे प्यार । बेबू और पुटपुट हमेशा ।”

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ़्लैट में मृत पाए गए थे । पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया लेकिन उनके फ़ैंस और फ़ैमिली इसे आत्महत्या मानने को राजी नहीं थी इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई । सीबीआई ने अपनी तफ़्तीश में कई एंगल तलाशे जिसमें से एक ड्रग्स का एंगल भी सामने आया जिसके बाद रिया को सुशांत के लिए ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भी लिया गया था । सुशांत केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी ने भी रिया और उनके भाई शौविक को सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने और इस्तेमाल करने का आरोपी बनाया है । सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है । जांच एजेंसियां इस केस की जांच में किसी भी एंगल को नहीं छोड़ना चाहती इसलिए इसका फ़ैसला आने में वक्त लग रहा है ।