क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता काफ़ी पुराना रहा है । बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर्स के बीच की रिलेशनशिप हमेशा से ही पावर कपल बनकर उभरी है । पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपनी सीक्रेट रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहीं । और अब फ़ाइनली अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया के साथ अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल किया ।

क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ अपनी सीक्रेट रिलेशनशिप को किया ऑफ़िशियल, बर्थडे विश करते हुई कही दिल की बात

केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को कहा माय लव

केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्यार का इजहार करते हुए अथिया को बर्थडे विश किया है । के एल राहुल ने अथिया के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय लव”। इसी के साथ राहुल ने हार्ट इमोजी भी पोस्ट की । ये पहला मौका है जब दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को इस तरह ऑफिशियल किया है । तस्वीर की बात करें तो, राहुल अथिया के कंधे पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में अथिया और राहुल दोनों ही बच्चों की तरह जीभ निकालकर मस्ती भरा पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं ।

अथिया ने कॉमेंट में दिल वाली इमोजी पोस्ट की है. फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं । उनकी जोड़ी को खूूबसूरत और परफेक्ट बता रहे हैं । कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है ।

View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul? (@rahulkl)

5 नवंबर शुक्रवार को हुए भारत-स्कॉटलैंड के बीच हुए टी20 वर्ल्ड कप मैच में अथिया पवेलियन पहुंची थीं । वे अपने खास दोस्त केएल राहुल को पवेलियन से चियरअप करती दिखी । केएल राहुल के हाफ सेंचुरी बनाते ही अथिया शेट्टी उन्हें सपोर्ट करते हुए चियरअप करती नजर आईं । उसके बाद अथिया के बर्थडे को सेलिब्रेट किया गया । इस बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की तस्वीरों को ही सोशल मीडिया पर केएल राहुल ने शेयर किया है । फोटो में दोनों की काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है ।