बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने कल, 2 नवंबर को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया । शाहरुख खान के जन्मदिन को उनके फ़ैंस हर साल जश्न की तरह मनाते हैं । शाहरुख के घर मन्नत के बाहर उनके फ़ैंस इकठ्ठा होते हैं और उन्हें बर्थडे विश करते हैं । शाहरुख की फ़ैन फ़ोलोइंग हिंदुस्तान के साथ-साथ विदेशों में भी खूब है । इसलिए शाहरुख खान के जन्मदिन पर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफ़ा ने शाहरुख के जन्मदिन को एक खास अंदाज में सेलिब्रेट किया ।

शाहरुख खान की बर्थडे पर रोशन हुआ दुबई का बुर्ज खलीफ़ा, बेटी सुहाना खान ने अनदेखी तस्वीर के साथ किया पापा को बर्थडे विश

शाहरुख खान का नाम हुआ रोशन

शाहरुख के बर्थडे के खास मौके पर दुबई की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा को शाहरुख खान की तस्वीर से रोशन किया गया । बुर्ज खलीफा को शाहरुख के नाम से रोशन किया गया । बता दें कि बीते साल शाहरुख अपने जन्मदिन पर दुबई में ही थे और उनके जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा को ऐसे ही रोशन किया गया था ।

शाहरुख खान की बर्थडे पर रोशन हुआ दुबई का बुर्ज खलीफ़ा, बेटी सुहाना खान ने अनदेखी तस्वीर के साथ किया पापा को बर्थडे विश

इसके अलावा शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने भी अपने पापा को क्यूट अंदाज में बर्थडे विश किया और एक प्यारा सा पोस्ट लिखा । सुहाना ने पापा शाहरुख के साथ अपने बचपन की एक पुरानी अनदेखी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और लिखा, 'हैपी बर्थडे ।'

बता दें कि इस साल शाहरुख ने अपना जन्मदिन बेहद ही सिंपल तरीके से सेलिब्रेट किया । आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख ने लोगों और फ़ोन कॉल्स से एक दूरी बनाई और फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया ।