बॉलीवुड फ़िल्मों के लगातार एक के बाद एक असफ़ल होने पर एक बार फ़िर साउथ बनाम बॉलीवुड फ़िल्मों के बीच बहस छिड़ गई है । साउथ में बनने वाली पैन इंडिया फ़िल्म बॉलीवुड फ़िल्मों की तुलना में ज्यादा सफ़लता हासिल कर रही है । इसी को लेकर जब साउथ अभिनेता किच्चा सुदीप से उनकी फ़िल्म विक्रांत रोणा के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सवाल किया गया कि बॉलीवुड फ़िल्में लगातार फ़्लॉप क्यों हो रही है । इसका जवाब देते हुए किच्चा सुदीप ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट किया और बॉलीवुड की हालत की तुलना विराट कोहली के फॉर्म से कर डाली । इस ईवेंट में किच्चा सुदीप के साथ सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज भी मौजूद थे ।

बॉलीवुड फ़िल्मों के लगातार फ़्लॉप होने पर सलमान खान ने कहा- ‘किसी भी फिल्म के चलने की 100 प्रतिशत गारंटी नहीं होती है’ ; किच्चा सुदीप ने बॉलीवुड की हालत की तुलना विराट कोहली के फॉर्म से की

किच्चा सुदीप ने बॉलीवुड का सपोर्ट किया

विक्रांत रोणा के प्रमोशनल ईवेंट के दौरान किच्चा ने साउथ बनाम बॉलीवुड विवाद पर खुलकर बात की । बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो रही है । साउथ वर्सेस बॉलीवुड के बीच चल रही वर्चस्व की लड़ाई पर सलमान खान कहते है, “किसी भी फिल्म के चलने की सौ प्रतिशत गारंटी नहीं होती है । रही बात साउथ की फिल्मों के यहां चलने की तो यह कोई नई बात नहीं है । पहले भी साउथ के कई स्टार की फिल्में यहां रिलीज हुई है, वो चली है । वेंकटेश की अनाड़ी आई थी, जिसमें करिश्मा कपूर ने काम किया था, वह फिल्म कितना चली । कमल हसन और रजनीकांत की भी बहुत सारी फिल्में चली हैं ।”

वहीं बॉलीवुड फ़िल्मों की नाकामी पर किच्चा ने कहा, “मैं सामान्यीकरण नहीं करना चाहता । साल में बहुत सारी फिल्में बनती हैं, हर फिल्म अच्छा नहीं करती । कुछ फिल्में करती हैं, कुछ फिल्में नहीं करती हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि हम नया नॉर्म स्थापित करते हैं और कहते हैं कि कुछ हावी है । हर चीज के लिए अच्छा समय होता है । अगर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अच्छी फिल्में नहीं कर रहा होता, अगर उसमें अच्छे लोग नहीं होते, तो इतने सालों तक कैसे टिके रहते ?”

हॉलीवुड की भी फ़िल्में नहीं चलती हैं

किच्चा ने आगे कहा, “बात सिर्फ इतनी सी है जैसे विराट कोहली कुछ दिन के लिए अपने फॉर्म से बाहर हो गए तो क्या आप उनके रिकॉर्ड्स उनसे छीन लोगे? ऐसा नहीं होता है । कोई भी इंडस्ट्री अपनी कार्यक्षमता की वजह से हैं । हॉलीवुड की भी 10 से 15 फिल्में ही भारत में रिलीज होती है जो चलती हैं । लेकिन 200 फिल्में ऐसी हॉलीवुड फ़िल्में हैं जो नहीं चलती हैं, जिनके बारे में हमें पता ही नहीं है ।”

विक्रांत रोणा में किच्चा के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी अहम भू्मिका में नजर आएंगे । विक्रांत रोणा को अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है । वहीं जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है । हिंदी भाषा में इस मूवी को सलमान ही प्रमोट कर रहे हैं । पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म विक्रांत रोणा कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी ।