टेलीविजन का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है और इसमें भाग लेने वाले प्रतियोगी भी वापस मुंबई लौट आए हैं । रोहित शेट्टी की मेजबानी वाला शो, खतरों के खिलाड़ी 11 इस साल जुलाई में ऑन-एयर होगा। और इसी बीच खतरों के खिलाड़ी 11 के जो प्रतियोगी टॉप 5 बने हैं उनमें सबसे ऊपर दिव्यांका त्रिपाठी हैं और उसके बाद रोडीज विनर वरुण सूद हैं ।

Khatron Ke Khiladi 11: रोहित शेट्टी ने प्रतियोगियों संग खत्म की शो की शूटिंग, ये प्रतियोगी बने टॉप 5 खतरों के खिलाड़ी ?

रोहित शेट्टी ने होस्ट किया खतरों का खिलाड़ी 11

खतरों के खिलाड़ी 11 के टॉप 5 खिलाड़ी में अगले 3 नाम है- श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी और बिग बॉस 13 फेम विशाल आदित्य सिंह । विनर का नाम शो के फ़िनाले डे पर ही अनाउंस होगा हमेशा की तरह ।

बता दें कि रोहित शेट्टी लगातार पांचवें सीजन से इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं । इस शो की शूटिंग पिछले डेढ़ महीने से साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही थी ।

खतरों के खिलाड़ी शो की होस्टिंग बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी ने की है । इस शो में राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, वरूण सूद, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, आस्था गिल, मेहक चहल और सना मकबूल ने हिस्सा लिया ।