कैटरीना कैफ़ और विकी कौशल कल यानि 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे । राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी की रस्में जोर-शोर से चल रही हैं । आज यानि 8 दिसंबर को कैटरीना कैफ़ और विकी कौशल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी है । कैट और विकी की रॉयल वेडिंग में उनके परिवार और रिश्तेदारों के अलावा फ़िल्म इंडस्ट्री से भी लोग पहुंच रहे हैं । लेकिन कहा जा रहा है कि कैटरीना के 5 फ़ेवरेट बॉलीवुड स्टार्स इस रॉयल वेडिंग का हिस्सा नहीं होंगे ।

कैटरीना कैफ़ ने जिन 5 बॉलीवुड स्टार्स के साथ दी अपने करियर की हिट फ़िल्में वो ही शामिल नहीं हो पाएंगे विकी-कैट की रॉयल वेडिंग में

कैटरीना कैफ़ और विकी कौशल की रॉयल वेडिंग

1. रणबीर कपूर

कैटरीना ने अपने फ़िल्मी करियर की दो बड़ी हिट फ़िल्में- अजब प्रेम की गजब दीवानी और राजनीति, अभिनेता रणबीर कपूर के साथ दी थी । इसके बाद दोनों की बॉन्डिंग काफ़ी बढ़ गई थी । लेकिन फ़िर दोनों के बीच एक दूरी आ गई । ऐसे में रणबीर कपूर के कैटरीना की शादी में शामिल होने की संभावना बिल्कुल नहीं है ।

2. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के साथ कैटरीना ने कई फ़िल्में की है । हाल ही में इस जोड़ी की सूर्यवंशी थिएटर में रिलीज हुई जिसमें दर्शकों को अक्षय और कैट के बीच की केमिस्ट्री काफ़ी पसंद आई । साल 2006 में हमको दीवाना कर गए से लेकर ब्साल 2021 में आई सूर्यवंशी तक में अक्षय-कैटरीना की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया । लेकिन अक्षय भी विकी-कैट की शादी में शामिल नहीं होंगे ।

3. शाहरुख खान

शाहरुख खान कैटरीना के सबसे फ़ेवरेट स्टार्स में से एक हैं । वहीं शाहरुख के दिल में भी कैट के लिए एक खास जगह है । शाहरुख ने अब तक ऑन स्क्रीन किसी के साथ किसिंग सीन नहीं दिया लेकिन जब तक है जान फ़िल्म में शाहरुख ने कैटरीना को ऑन स्क्रीन किस किया । दरअसल इसके पीछे यश चोपड़ा थे जिन्हें वह न नहीं कह सके । इन सबके अलावा पिछले कुछ दिनों में शाहरुख की फ़ैमिली एक बुरे दौर से गुजरी और वे सभी धीरे-धीरे इस मुश्किल दौर से उबर रहे हैं ऐसे में उनका शादी में शामिल होना संभव नहीं है ।

4. आमिर खान

आमिर के साथ कैटरीना ने दो फ़िल्में की है और दोनों फ़िल्में ही यशराज फ़िल्म्स की रही - ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान और धूम 3 । आमिर भी कैट के लिए अपने दिल में खास जगह रखते हैं लेकिन वह भी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे । दरअसल, आमिर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में बिजी हैं इसलिए वह शादी में शामिल नहीं होंगे ।

5. सलमान खान

सलमान खान के साथ कैटरीना की बॉन्डिंग और रिश्ता किसी से छुपा हुआ नहीं है । दोनों ने एक प्रोफ़ेशनली एक दूसरे के साथ कई फ़िल्में तो दी ही हैं साथ ही पर्सनल लाइफ़ में भी कैटरीना सलमान के बेहद करीब रही हैं । लेकिन अफ़सोस की बात है कि सलमान अपनी सबसे अच्छी दोस्त की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे ।