सूर्यवंशी जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद अक्षय कुमार जल्द ही आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे में एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे । हालांकि अतरंगी रे में सारा अली खान और साउथ एक्टर धनुष लीड रोल में नजर आएंगे लेकिन वहीं अक्षय कुमार भी फ़िल्म में छोटी मगर अहम भूमिका निभा रहे हैं । अतरंगी रे की म्यूजिक एल्बम के लॉन्च के दौरान अक्षय ने अतरंगी रे में अपने रोल के बारें में बात की । अक्षय ने बताया कि, “अतरंगी रे में मेरा रोल ज्यादा बड़ा नहीं है ।”

अतरंगी रे में अपने रोल के बारें में अक्षय कुमार ने कहा, ‘मेरा रोल ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन कुछ एक्शन सीन्स हैं’

अतरंगी रे में अक्षय कुमार का रोल

अतरंगी रे के म्यूजिक लॉन्च के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अक्षय ने कहा, “जब मैंने ये कहानी सुनी तो मैंने इसे करने के लिए आधे घंटे में फ़ैसला कर लिया था कि मुझे इस फ़िल्म का हिस्सा बनना है । भले ही फ़िल्म में मेरा रोल बड़ा नहीं है क्योंकि यह फ़िल्म सारा अली खान और धनुष की है । जब आप इस फ़िल्म की कहानी को सोच सकते हो तो मैं कर क्यों नहीं सकता । मुझे ये फ़िल्म करके बहुत मजा आया ।”

इसके अलावा अक्षय ने आगे बताया कि, “फ़िल्म में मेरे कुछ एक्शन सीन्स भी हैं ।”

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स की अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन पेश करते हैं, जो की आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित है, जिसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।