उस दृष्टि ने ह्युगालाइफ का आकार ले लिया है: सह-संस्थापक अन्वी शाह (पूर्व-यूनिलीवर) और निहार मोदी (पूर्व-अमेज़ॅन) के साथ-साथ पूर्व-नायका सीएफओ सचिन पारिख के दिमाग की उपज है। मूल कंपनी, प्राटेक ब्रांड्स ने सिकोइया इंडिया के सर्ज के नेतृत्व में 3 मिलियन डॉलर जुटाए हैं और अब वह भारत को खुश और स्वस्थ रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए तैयार है ।

कैटरीना कैफ ने सिकोइया समर्थित हेल्थ और वेलनेस प्लेटफ़ॉर्म ह्युगालाइफ में इंवेस्ट किया

ह्युगा ने कैटरीना कैफ के साथ हाथ मिलाया

हेल्थ सप्लीमेंट्स, हेल्थ फूड्स, बाल, त्वचा और नाखून, वजन प्रबंधन, खेल पोषण, और महिलाओं के स्वास्थ्य जैसे स्वास्थ्य और कल्याण उत्पादों की एक विविध रेंज की पेशकश करते हुए, मंच में Gynoveda, जैसे प्रमुख ब्रांडों से सीधे प्राप्त 6000 से अधिक आइटम शामिल हैं। मसलब्लेज़, ऑप्टिमम न्यूट्रिशन, ओज़िवा, प्लिक्स, पावर गमीज़ । प्रत्येक भारतीय को अपने सर्वश्रेष्ठ स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से, ह्युगालाइफ ने देश की प्रमुख अभिनेत्री, उद्यमी और फिटनेस आइकन कैटरीना कैफ के साथ साझेदारी की, ताकि उन्हें अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद मिल सके ।

ह्युगालाइफ में कैटरीना का निवेश प्लेटफॉर्म के मिशन का एक प्रमुख सत्यापन है और कंपनी को व्यापक दर्शकों तक पहुंचने का एक मूल्यवान अवसर प्रदान करता है । ह्युगालाइफ के सीईओ अन्वी शाह कहते हैं, “ह्युगालाइफ का विजन एक वन स्टॉप मार्केट प्लेस बनाकर दर्शकों की सुविधा पर प्रामाणिक हेल्थ और फिटनेस उत्पादों की पेशकश करके हमारे देश के स्वास्थ्य मानकों में सुधार करना है। हम एक निवेशक के रूप में कैटरीना कैफ को पाकर रोमांचित हैं और ह्युगालाइफ में भागीदार हैं, इसलिए हम साथ मिलकर अपने मिशन को प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं ।”

साझेदारी के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने कहा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि फिटनेस केवल कसरत करने या सिर्फ पौष्टिक आहार लेने के बारे में नहीं है, यह जीवन जीने का एक तरीका है। एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने और बनाए रखने के उद्देश्य से, ह्युगालाइफ उच्च पेशकश कर रहा है । -गुणवत्ता, प्रामाणिक उत्पाद हमारी उंगलियों पर होगा । मैं एक स्वस्थ और खुशहाल भारत के उनके दृष्टिकोण को जीवन में लाने में मदद करने के लिए टीम के साथ काम करने की आशा करती हूं ।”