फोन भूत की कास्ट के रूप में, कैटरीना कैफ, ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी बहुत की जोरो शोरों से फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, उनका सफर हाल ही में उन्हें आईआईटी बॉम्बे ले गई जहां उन्होंने छात्रों के साथ खूब मस्ती की। डांस करने से लेकर छात्रों के साथ बातचीत करने तक, स्टार्टअप आइडिया पर चर्चा करने तक, टीम ने पूरी तरह से मंच पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

1606881d-c899-40de-bb62-9b20a2ea863a

फोन भूत के प्रमोशन करने पहुँची कैटरीना कैफ 

प्रमोशन की लगातार होड़ के बीच, फोन भूत की कास्ट ने अपने सफर पर आईआईटी बॉम्बे में माहौल को कैप्चर कर लिया । दुनिया की सबसे खूबसूरत भूत कैटरीना कैफ और दो घोस्टबस्टर्स ईशान, और सिद्धांत को स्टेज पर देखकर छात्र वास्तव में रोमांचित थे। जहां फिल्म की कास्ट ने छात्रों के साथ मजेदार बातचीत की, वहीं उन्होंने फिल्म के 'काली तेरी गुट' गाने पर डांस भी किया। 

इसके अलावा, कलाकारों ने अपने एंटरप्रेनरशिप आइडिया को भी साझा किया और कैसे वे फिल्म में एक स्टार्टअप भी चलाते हैं जो भूत वर्ल्ड से भूतों की मदद करने पर फोकस करता है। इसके अलावा, जब वहां मौजूद क्राउड 'हाउ इज द जोश' के नारे लगा रही थी, तो कैटरीना के को-स्टार्स को विक्की कौशल के नाम से उन्हें चिढ़ाते हुए देखा गया ।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके हेड रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं । यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है ।