अभिनेत्री कश्मीरा शाह का ट्रांसफ़ोर्मेशन इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है । कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक भी अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के ट्रांसफ़ोर्मेशन को देख हैरान हैं । लॉकडाउन के दौरान कश्मीरा शाह ने अपनी फ़िटनेस पर खूब ध्यान दिया और फ़िट फ़िगर पाने के लिए खूब मेहनत की । और अब कश्मीरा की मेहनत रंग लाई ।

कश्‍मीरा शाह ने ब्लैक मोनोकिनी में फ़्लॉन्ट किया सेक्सी फ़िगर, पत्नी के हॉट ट्रांसफ़ोर्मेशन को देख बोल्ड हुए कृष्णा अभिषेक

कश्मीरा शाह का हॉट कमबैक

कश्मीरा ने हॉट अंदाज में एक बार फ़िर वापसी कर ली है । जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी दिखलाई है । अपने इस फ़ोटो में कश्मीरा अपने सेक्सी बिकिनी फ़िगर को फ़्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं । कश्मीरा ने अपने फ़िट हॉट लुक को शेयर करते हुए ये भी बताया उन्होंने अपना वजन घटाने में जो रुटीन अपनाया था वो बेहद ही कठिन था ।

कृष्णा ने भी कश्मीरा के इस लुक को काफ़ी पसंद किया और उनके इस हॉट लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जब आपको घर पर ही बिर‍ियानी खाने को म‍िल जाए तो आप बाहर जाकर दाल मक्‍खनी क्‍यों खाएंगे ? मुझे तुम पर गर्व है कैश (कश्‍मीरा) क‍ि तुमने फिर से अपने हॉट अंदाज में वापसी की है ।”

बता दें कि कश्मीरा अपने डांस औऱ हॉट अदाओं के लिए फैंस के बीच खासा मशहूर हैं । इसके अलावा कश्मीरा ब‍िग बॉस के पहले सीजन में भी नजर आ चुकी हैं । बीते साल कश्मीरा के डायरेक्शन में बनी उनकी पहली फ़िल्म मरने भी दो यारों रिलीज हुई थी ।