भूल भुलैया 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक हो गए हैं । बैक-टू-बैक फ़िल्में करने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों गुजरात में अपनी आगामी फ़िल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग कर रहे हैं । इसी दौरान कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के लोकप्रिय थिएटर सीरीज का लॉन्च किया ।

Kartik-Aaryan-inaugurates-Ajay-Devgn’s-NY-Cinema-Hall-in-Ahmedabad-2

कार्तिक आर्यन ने किया NY थिएटर का उद्घाटन

उद्घाटन सेरेमनी दौरान, जब कार्तिक से पूछा गया कि वह अपने बिजी फिल्म शेड्यूल से समय निकालने में कैसे कामयाब रहे, तो उन्होंने अजय देवगन के बारे में कहा, “जिस पल उन्होंने मुझे बताया कि यहां उनका थिएटर खुल रहा है, मैं भागता हुआ यहां आ गया । मुझे यहां बहुत मज़ा भी आ रहा है, वास्तव में मुझे इसकी ही उम्मीद थी और मैं सभी के बीच बहुत ज्यादा एंजॉय कर रहा हूं । मुझे लगता है कि अजय सर ने बड़े पैमाने पर थिएटर कैसे खोले और हमें आज भी और थिएटर खोलने की जरूरत है, इस लिहाज से यह एक बहुत बड़ी पहल है ।

वहां मौजूद लोगों की भीड़ को अपने एक आश्चर्यजनक बयान से चीयर करने वाले, कार्तिक ने कहा, “मुझे आशा है कि आगे जाके मैं भी एक थिएटर खोलूं ।

युवा दिलों की धड़कन के लिए यह हमेशा एक दिल खुश करने जैसा होता है क्योंकि जैसे ही अहमदाबाद में प्रशंसकों ने अभिनेता को थिएटर में प्रवेश करते देखा, उनके होश उड़ गए । कार्तिक को भूल भुलैया 2 सिग्नेचर स्टेप करते हुए भी देखा गया, जिसे प्रशंसकों ने खूब सराहा । फैन-मेड सुपरस्टार को जनता का बहुत प्यार मिलता है और कार्तिक के लिए लोगों का जोश पूरे देश में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है । 

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कार्तिक की अपकमिंग फ़िल्में हैं- सत्य प्रेम की कथा, फ़्रेडी, कैप्टन इंडिया और कबीर खान की अगली फिल्म ।