यह एक सर्वविदित तथ्य है कि कॉमन मैन, एनटीआर जूनियर एक निष्ठावान पति, श्रेष्ठ पिता और सबसे बढ़कर एक आदर्श मित्र हैं। उन्हें हाल ही में स्वर्गीय श्री पुनीत राजकुमार को कर्नाटक रत्न पुरस्कार की प्रस्तुति में भाग लेने के लिए और मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था । कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री बसवराज बोम्मई ने जूनियर एनटीआर का गर्मजोशी से स्वागत किया । कार्यक्रम के दौरान दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार को याद करते हुए जूनियर एनटीआर की आंखें भर आईं ।

 पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत मिला ‘कर्नाटक रत्न सम्मान’ ; अपने दोस्त को याद कर इमोशनल हुए जूनियर एनटीआर

पुनीत राजकुमार को याद कर इमोशनल हुए जूनियर एनटीआर

एनटीआर जूनियर अपने दिवंगत मित्र श्री पुनीत राजकुमार को याद करते हुए भावुक हो गए और उन्होंने कहा, “यदि कोई राजा है जिसने केवल अपने किरदार और मुस्कान से, बिना अहंकार के और अहंकारी हुए बिना, बग़ैर युद्ध किए राज्य जीत लिया है, तो वह एकमात्र श्री पुनीत राजकुमार है   वह कर्नाटक के महान सुपरस्टार, एक महान पुत्र, एक महान जीवनसाथी, एक महान मित्र, एक महान पिता, एक शानदार अभिनेता, एक डाँसर, एक गायक और, सबसे महत्वपूर्ण बात, एक महान इंसान थे। मैंने उनसे बड़ी मुस्कान कभी नहीं देखी।आज उन्हें कर्नाटक रत्न मिल रहा है, लेकिन मेरी राय में, और कृपया मुझे गलत न समझें, पुनीत राजकुमार कर्नाटक रत्न के प्रतीक हैं ।

इसके अतिरिक्त, अभिनेता ने कहा कि वह अपनी उपलब्धियों के कारण नहीं, बल्कि श्री पुनीत राजकुमार के एक गर्वित मित्र के रूप में मंच पर थे । एनटीआर जूनियर ने खुले हाथों से उनका अभिवादन करने और उन्हें इस तरह के एक प्रतिष्ठित अवसर का हिस्सा बनाने के लिए कर्नाटक सरकार का आभार व्यक्त करने के लिए मंच पर कदम रखे । अभिनेता ने कन्नड़ कांतिरवा श्री डॉ. राजकुमार सर के पूरे परिवार को भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने उन्हें अपना माना, न कि दूसरे राज्य के अभिनेता के रूप में ।