कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फ़िल्मों की शूटिंग में व्यस्त है । कार्तिक आर्यन ने हाल ही में भूल भुलैया 2 की शूटिंग पूरी की थी । इसके बाद अभिनेता ने फ्रेडी की शूटिंग शुरू कर दी थी । इस दौरान कार्तिक आर्यन ने बीच में कोई ब्रेक नहीं लिया और कम समय में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली ।

भूल भुलैया 2 के बाद अब कार्तिक आर्यन ने पूरी की फ्रेडी की शूटिंग भी, तेजी से फिल्मों की शूटिंग पूरी करने पर न केवल फ़ैंस बल्कि फराह खान भी हुईं इंप्रेस

कार्तिक आर्यन ने पूरी की फ्रेडी की शूटिंग

आज जब कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का शेड्यूल खत्म होने की घोषणा की, तो उन्होंने अपने फ़ैंस को आश्चर्यचकित कर दिया कि वह इतनी जल्दी शूटिंग कैसे खत्म कर रहे हैं । फराह खान ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा, "How fast r u finishing movies???"

पोस्ट पर उनका कैप्शन बहुत कुछ बयां कर रहा है जैसा कि वे लिखते हैं, यह करैक्टर हमेशा उनके साथ शैडो की तरह रहेगा। फैंस यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अलाया और कार्तिक उनके लिए क्या ले कर आ रहे है। फ्रेडी की शूटिंग अगस्त के शुरुआती दिनों में शुरू हुई थी और फिल्म को कम समय में पूरा कर लिया गया है। कार्तिक ने इस फिल्म के लिए 'ऑल वर्क एंड नो प्ले' का मोटो अपनाया था, दोनों ने पहले शेड्यूल के लिए महाबलेश्वर में शूटिंग की थी और मुंबई लौटने के तुरंत बाद दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

फ्रेडी के अलावा, अलाया एफ अनुराग कश्यप की एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आएंगी । इसके अलावा अलाया एकता कपूर की यू टर्न में भी अहम नजर आएंगी ।

वहीं कार्तिक के पास भी फ़िल्मों की लंबी कतार है । कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं धमाका, भूल भूलैया 2, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और साजिद नाडियाडवाला की लव स्टोरी ड्रामा ।