करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान ने अपने दूसरे बेटे का नाम जेह खान रखा है और इस बात की पुष्टि खुद रणधीर कपूर ने भी कर दी है । जेह के जन्म से पहले करीना कपूर खान ने अपने बेबी बंप के साथ एक फ़ोटोशूट करवाया था जिसकी फ़ोटोज अब करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है । हाल ही में करीना ने अपनी पहली किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ का कवर लॉन्च किया ।

करीना कपूर खान ने जेह के जन्म से पहले कराया था ये प्रेग्नेंसी फ़ोटोशूट, थ्रोबैक पिक्चर में फ़्लॉन्ट किया बेबी बंप

करीना कपूर खान ने बेबी बंप के साथ कराया फ़ोटोशूट

दो बच्चों की गर्वित मां, करीना ने कल इंस्टाग्राम पर अपने संस्मरण की घोषणा की, जिसमें उन्होंने अपनी दोनों गर्भावस्थाओं को अपने अनुभवों के माध्यम से सभी माताओं की मदद करने के लिए साझा किया। जैसे ही करीना ने अपना अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया और अपनी किताब की प्री-ऑर्डर लिंक साझा किया, देश भर के प्रशंसकों ने उन्हें बहुत प्यार देना शुरू कर दिया ।

'प्रेग्नेंसी बाइबल' को FOGSI, भारत के स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रसूति विशेषज्ञों की आधिकारिक संस्था द्वारा सत्यापित किया गया है। इसमें कई विशेषज्ञों के इनपुट भी शामिल हैं।

करीना जल्द ही आमिर खान के साथ बहुप्रतीक्षित अद्वैत चंदन निर्देशित अलाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी । इसके अलावा वह करण जौहर की पीरियड ड्रामा तख्त में भी नजर आएंग़ी ।