फ़ाइनली आमिर खान और करीना कपूर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हो गया है । लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को लोगों द्दारा काफ़ी पसंद किया जा रहा है । अवॉर्ड विनिंग हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा में एक बार फ़िर आमिर खान और करीना कपूर खान की जोड़ी नजर आएगी । इस फ़िल्म में करीना आमिर की लव इंटरेस्ट का किरदार अदा कर रही है । लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर रिलीज के बाद करीना ने दिल छू लेने वाला इंस्टा नोट लिखा है जिसे काफ़ी लोग पंसद कर रहे है ।

करीना कपूर खान ही नहीं जेह बाबा भी रहे लाल सिंह चड्ढा का अहम हिस्सा ; इसलिए आमिर खान स्टारर फ़िल्म है करीना के लिए बहुत स्पेशल

आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रविवार रात आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया गया । लाल सिंह चड्ढा करीना के लिए बहुत स्पेशल फ़िल्म है क्योंकि इसे उन्होंने अकेले नहीं बल्कि अपने छोटे बेटे जेह यानी जहांगीर अली खान के साथ कंप्लीट किया है । दरअसल, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान करीना प्रेग्नेंट हुई थीं और फिर जेह की मां बनीं । इस दौरान पैनडेमिक और लॉकडाउन जैसी बड़ी समस्याओं से भी जूझना पड़ा । लेकिन करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही फ़िल्म की शूटिंग की और उसे पूरा किया । इसलिए लाल सिंह चड्ढा के साथ करीना की इमोशनल और प्यारी याद जुड़ी है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है ।

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ करीना ने लिखा, “एक महामारी, दो लॉकडाउन और बाद में बेबी... मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक... इसलिए भी, क्योंकि मेरा जेह बाबा भी इसका हिस्सा है (मेरी कोख में) । हम दोनों को इस फिल्म में लेने के लिए शुक्रिया अद्वैत और आमिर। यह बात मुझे हमेशा आनंदित करती रहेगी ।”

बता दें, प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने लाल सिंह चड्ढा के पंजाब शेड्यूल शूट किया था । आमिर के साथ सरसों के खेत में बैठे हुए एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट भी की थी, जिसमें करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी का जिक्र किया था । जेह की मां बनने के बाद करीना इसी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं ।

वहीं आमिर के साथ करीना की यह तीसरी फ़िल्म है । इससे पहले दोनों तलाश और 3 इडियट्स में साथ नजर आए थे ।

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो, आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर और आमिर के अलावा मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।