करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान के घर एक बार फ़िर नन्हा मेहमान आने वाला है । प्रेग्नेंट करीना कपूर खान, जो हाल ही में आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा की अपने हिस्से की शूटिंग करके मुंबई लौटी, इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं । हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था तो उनका रिएक्शन कैसा था ।

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी की खबर सुन ऐसा था सैफ़ अली खान का रिएक्शन

करीना कपूर खान इस पल को बहुत एंजॉय कर रही हैं

करीना ने बताया कि किसी ने भी कोई फ़िल्मी रिएक्शन नहीं दिया । यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था । करीना ने आगे बताया कि, उनके घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है । सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं । जब को पता चला तब वह बहुत खुश थे । अब सभी इस पल को बहुत एंजॉय कर रहे हैं ।

करीना जहां दूसरी बार मां बन रही हैं वहीं सैफ़ चौथी बार पापा बनने जा रहे हैं । हाल ही में बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट की । इस मौके पर करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सैफ़ के साथ एक फ़ोटो शेयर करते हुए खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज बताया ।

करीना ने लिखा, “एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था । दोनों स्पैगेटी और वाइन से प्यार करते थे और खुशी से रहते थे । अब आप लोग एक खुशहाल शादी की राज को जानते हैं । सालगिरह की शुभकामनाएं SAKP हमेशा और उससे भी आगे ।”