बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं । प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान ने खुद को काफ़ी एक्टिव रखा, कभी शूट करके तो कभी योगा करके । करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग को भी पूरा किया । खबरों के मुताबिक इस महीने करीना और सैफ़ के घर एक नन्हा मेहमान आ जाएगा । करीना ने अपना बेबी बंप फ़्लॉन्ट करते हुए अपने 9वें महीने के शुरू होने की जानकारी दी ।

करीना कपूर खान ने बताई स्ट्रॉन्ग फ़ील करने की वजह, बताए आरामदायक प्रेग्नेंसी के टिप्स

करीना कपूर खान का शुरू हुआ 9वां महीना

करीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट परअपना एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेबी बंप को प्यार से पकड़े नजर आ रही है और बार-बार कैमरे की तरफ देखकर मुस्करा रही हैं । इस दौरान करीना ट्रंपेट स्लीव्स वाली एक्वा ब्लू मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं और अपने बालों को स्टाइल किया हुआ है । अपने इस वीडियो के साथ करीना ने लिखा, “9वां महीना और मैं ज्यादा मजबूत होती जा रही हूं ।”

करीना का मानना है कि प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान खुद को व्यस्त रखना बेहद जरूरी है । ये आपको चिंताओं से मुक्त रहकर एक आरामदायक प्रेग्नेंसी बिताने में मदद करता है । प्रेग्नेंसी के दौरान आपको वो करना चाहिए जो आपको एक हेल्दी प्रेग्नेंसी बिताने में मदद करे । अगर काम करना आपको खुशी देता है तो आपको काम करना चाहिए । करीना ने आगे ये भी कहा है कि वो बहुत सारा योग करती रही हैं जिसके बहुत सारे फायदे हैं । इससे स्ट्रेस कम होता है, मूड स्विंग्स से लड़ने में मदद करता है, इम्यूनिटी मजबूत होती है...और आपका शरीर डिलीवरी के लिए तैयार होता है ।