ट्रेलर रिलीज के बाद से ही, एक्सेल एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ने लोगों को एक जबरदस्त हंसी का पंच देखने के लिए बहुत बेसब्र कर दिया है। मेकर्स ने दर्शकों को फिल्म से जुड़े एनर्जी से भरपूर और एंटरटेनिंग सोंग्स के साथ भी बांधे रखा है। ऐसे में फैंस की बढ़ती उत्सुकता के बीच, डायरेक्टर हंसल मेहता भी फिल्म देखने पर अपनी खुशी जाहिर करते नजर आए।

करीना कपूर खान और हंसल मेहता ने मडगांव एक्सप्रेस का किया पॉजिटिव रिव्यू ; कुणाल खेमू की डायरेक्शन स्किल की तारीफ़ करते हुए फ़िल्म को बताया ‘धमाल’

सेलेब्स को पसंद आ रही है मडगांव एक्सप्रेस

अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, हंसल मेहता ने कैप्शन में लिखा, “ये तो बिलकुल ही पागलपंती है!@pratikgandhiofficial एक दम धमाल हैं। वैसे ही @divyenndu और @avinashtiwary15 भी। एडवांस में बधाई हो @kunalkemmu. फिजिकल कॉमेडी करना आसान नहीं होता। तुमने तो बाखूबी कर दिखाया है!”

Madgaon_Express_Review

इसके अलावा करीना कपूर खान ने भी नवोदित निर्देशक कुणाल खेमू की तारीफ की। उन्होंने ऐसी मनोरंजक फिल्म लाने के लिए कलाकारों और निर्माताओं सहित पूरी टीम की सराहना की ।

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।