'झलक दिखला जा' फेम गश्मीर महाजनी ने कहा कि उनका आगामी टेलीविजन शो एक पिशाच की कहानी नहीं है, बल्कि एक वेयरवोल्फ की कहानी पर आधारित है। वेयरवोल्व्स अपनी मर्जी से और यह दो भाइयों की विचारधारा के बीच की लड़ाई है, उनके बीच गलतफहमी और एक लड़की के साथ एक सुंदर प्रेम कहानी भी इसमें बुनी गई है । यह भारतीय टेलीविजन के लिए एक बिल्कुल नई अवधारणा है और हम इसे इसमें करने की कोशिश कर रहे हैं । जितना हम कर सकते हैं उतना उत्तम दर्जे का तरीका । 

3b82c9d5-8f30-42f5-9f12-37e341c83705

गशमीर ने यह भी कहा कि इसका बहुत कुछ खुलासा नहीं किया जा सकता है क्योंकि शो के बारे में पूरी साज़िश और उत्सुकता मर जाएगी। अभिनेता वर्तमान में इस शीर्षकहीन टेलीविजन शो की शूटिंग के लिए शहर से बाहर थे। इस शो की शूटिंग वर्तमान में देहरादून और मसूरी में की जा रही थी, जहां घने जंगलों में तापमान शून्य डिग्री तक गिर जाता है। 

इस शो की एक्सटीरियर शूटिंग देहरादून और मसूरी में की गई है और इंटीरियर की शूटिंग मुंबई में की जाएगी. यह शो उन्हें तब ऑफर किया गया था जब वह कलर्स के साथ 'झलक दिखला जा' कर रहे थे और शुरू में वे शो को चुनने को लेकर आशंकित और थोड़े सशंकित थे लेकिन बाद में शो की लेखिका और निर्माता ममता पटनायक ने उनसे मुलाकात की और समझाया पूरी बात। इसलिए, अभिनेता ने महसूस किया कि चूंकि उसके पास इसे आजमाने के लिए केवल 52 एपिसोड हैं, क्योंकि उसे 100 से अधिक एपिसोड के लिए एक डेली सोप में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है क्योंकि कहानी खत्म होने लगती है। 

दर्शकों को लग सकता है कि यह शो पश्चिम में पहले हुए किसी शो पर आधारित है, लेकिन वह इसे खेलना नहीं चाहते थे या इसे एक संदर्भ के रूप में नहीं रखना चाहते थे क्योंकि वह वेयरवोल्फ का अपना संस्करण बनाना चाहते थे, जिसमें निश्चित रूप से कुछ समय लग रहा है। गशमीर ने कहा कि करण कुंद्रा और रीम शेख उन सबसे प्यारे लोगों में से एक हैं जिनसे वह जीवन में मिले हैं और करण बहुत शांत और मिलनसार हैं। उन सभी ने सेट पर शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। 

कुंद्रा वह हैं जिनके साथ कोई भी बैठ सकता है और चैट कर सकता है। गशमीर कहते हैं कि दिल से दिल की बातचीत करें और लंबे समय तक आराम कर सकते हैं क्योंकि उनके पास बहुत सकारात्मकता है। काम का शेड्यूल वास्तव में बहुत व्यस्त है क्योंकि देहरादून और मसूरी में इस शो के पहले शेड्यूल को पूरा करने के बाद, अभिनेता 'छोरी 2' के शेड्यूल को पूरा करने के लिए मुंबई वापस आ गया है और इसके विपरीत। यह दो अलग-अलग पात्रों के लिए अभिनय करने जैसा है, दो अलग-अलग माध्यमों में एक टेलीविजन के लिए और दूसरा फिल्म के लिए। हालांकि यह व्यस्त है लेकिन अभिनेता को यही करने में मजा आता है। गश्मीर को लगता है कि काम और अभिनय के बिना कोई अस्तित्व नहीं है। अगर वह काम नहीं कर रहा है तो वह या तो फिल्में देखने, कहानियां पढ़ने, किताबें पढ़ने या कहानी लिखने में व्यस्त है। अगर उसके पास 24×7 काम है तो वह खुद को बहुत भाग्यशाली मानता है। क्रिया क्रम हाल ही में इस शो के लिए अभिनेता द्वारा शूट किया गया और आनंद लिया गया। एक्शन सीक्वेंस पूरा होने के बाद अभिनेता बहुत संतुष्ट महसूस कर रहे थे क्योंकि एक्शन सीक्वेंस टेलीविजन पर अक्सर नहीं होते हैं। 

दिग्गज एक्शन निर्देशक, टीनू वर्मा, जिन्होंने 14 फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं और दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और यहां तक कि शाहरुख खान जैसे दिग्गज अभिनेताओं को प्रशिक्षित किया है और 40 वर्षों से बॉलीवुड को बड़े पैमाने पर हिट फिल्में दी हैं, ने शो के लिए एक्शन सीक्वेंस का निर्देशन किया है। महाजनी बहुत खुश थे क्योंकि एक्शन उनका पसंदीदा हिस्सा है और उन्होंने इसे पूरा किया। 

उन्हें लगता है कि एक्शन एक ऐसी चीज है जिसका लोग इस शो में इंतजार करेंगे, जिसे करने में उन्हें वास्तव में बहुत मजा आया। उन्होंने फ्लिप या अन्य स्टंट जैसे स्टंट खुद किए, जो ज्यादातर बॉडी डबल्स द्वारा प्रदर्शन किया गया और सभी ने उसकी प्रशंसा की और उसकी प्रशंसा की। यूनिट में सभी के चेहरे पर मुस्कान थी कि दृश्य काफी संतोषजनक था। अभिनेता ने एक्शन सीक्वेंस करने के बाद काफी शांति महसूस की। 

छोरी 2 एक हॉरर फिल्म है जबकि यह अनटाइटल्ड शो एक फंतासी प्रेम कहानी है। वे दोनों बहुत अलग शैली हैं। उनके दोस्त विशाल फुरिया फिल्म छोरी 2 का निर्देशन कर रहे हैं। गश्मीर की राय है कि बॉलीवुड में बहुत कम उत्तम दर्जे की हॉरर फिल्में बनी हैं। और विशाल इसे निर्देशित करने के लिए सही व्यक्ति हैं । मराठी फिल्म 'लप्पा छपी' का निर्देशन भी विशाल ने किया था और 'छोरी' हिंदी में रीमेक थी और 'छोरी 2' प्रीक्वल 'छोरी' का सीक्वल है। प्रसिद्ध अभिनेता 'छोरी 2' की शूटिंग के लिए सुपर उत्साहित है ।