शानदार फ़िल्ममेकिंग के अलावा करण जौहर इन दिनों टीवी के रियलिटी टैलेंट शो हुनरबाज में जज के रूप में लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं । इस शो में करण जौहर के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती भी जज के रूप में नजर आते हैं । शो के दौरान करण जौहर ने एक बार फ़िर अपनी डांसिंग स्किल से न केवल लोगों को बल्कि परिणीति चोपड़ा को भी इंप्रेस कर दिया ।

हुनरबाज के सेट पर करण जौहर का ‘घूंघट की आड़ से’ गाने पर सीटीमार डांसिंग परफ़ोर्मेंस ; करण की डांसिंग स्किल देख परिणीति चोपड़ा भी हुईं शॉक्ड

करण जौहर ने दिखाई अपनी डांसिंग स्क्लि

कलर्स पर हर शनिवार-रविवार प्रसारित होने वाले टैलेंट शो हुनरबाज में इस वीकेंड स्पेशल गेस्ट के रूप में 90 के दशक के दिग्गज सिंगर कुमार सानू शिरकत करेंगे । इस दौरान वह अपने कई हिट्स नंबर गाएंगे । और उन्हीं में से एक कुमार सानू के गाने पर करण भी अपने डांस के टैलेंट को दिखाएंगे । हाल ही में मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें करण, सिंगर कुमार सानू के गाए गाने 'घूंघट की आड़ से' पर थिरकते नजर आ रहे हैं । सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है करण की अदाएं, फेस एक्स्प्रेशन्स और हाथों के जेश्चर्स ।

करण का डांस देख परिणीति चोपड़ा भी शॉक्ड रह जाती हैं और करण को सपोर्ट करते हुए वह काफी हूटिंग भी करती हैं । वह हैरान होती हैं कि करण इतना अच्छा डांस करते है । वहीं, कुमार सानू भी वाह-वाह, क्या बात है, बोलते हुए नजर आते हैं । पगड़ी पहने मिथुन चक्रवर्ती खामोशी के साथ करण जौहर का डांस देखते हैं । उस मोमेंट को एन्जॉय करते हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)