कॉमेडी किंग कहे जाने वाले सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा साल 2022 में अपना डिजीटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । कपिल शर्मा दिग्गज ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ़्लिक्स पर अपना पहला स्टैंडअप कॉमेडी स्पेशल ‘आई एम नॉट डन यट’ लेकर आ रहे हैं, जो 28 जनवरी से नेटफ्लिक्स (Netflix ) पर स्ट्रीम होने वाला है । इस शो में वो अपने स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट से एंटरटेन करने वाले हैं । आज नेटफ़्लिक्स कपिल के कॉमेडी स्पेशल ‘आई एम नॉट डन यट’ का ट्रेलर रिलीज किया जिसमें कपिल का चिर-परिचित अंदाज नजर आया ।

कपिल शर्मा की कॉमेडी पर भारी पड़ी उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ, नेटफ़्लिक्स कॉमेडी स्पेशल में गिन्नी ने बताई कपिल से शादी करने की वजह

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

ट्रेलर में कपिल अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाते हैं । और इस शो की ऑडियंस में कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ भी बैठी हुई नजर आ रही हैं । शो के दौरान जब कपिल ने गिन्नी से पूछा कि, “एक स्कूटर वाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया था ?” तो इसके जवाब में गिन्नी कहती हैं कि, “ पैसे वाले से सभी प्यार करते हैं, मैंने सोचा एक गरीब लड़के का भला कर दो ।” गिन्नी की बात सुनकर वहां सब जोर-ज़ोर से हंसने लग जाते हैं । वैसे गिन्नी के इस जवाब ने एक बात तो साफ कर दी कि ह़ाजिर-जवाबी के मामले में वो भी पति से कुछ कम नहीं हैं ।

बता दें कि गिन्नी के अलावा कपिल की मां भी ऑडियंस में बैठी हुई नजर आ रही हैं । इसके अलावा भारती सिंह, रोशेल राव, सुदेश लहरी और कीथ सिकेरा भी दर्शकों के बीच मौजूद रहेंगे ।