देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फ़िर अपने सबसे पसंद किए जाने वाले कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहे हैं । दिलचस्प बात ये है कि कपिल शर्मा ने अपने शो के नए सीजन के लिए अपना जबरदस्त ट्रांसफ़ोर्मेशन किया है । कपिल शर्मा अपने शो के नए सीजन में अपने नए लुक से फैंस के दिल जीतने के लिए तैयार हैं । कपिल ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है जो उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है । बता दें कि द कपिल शर्मा शो सीजन 4 अगले महीने से टीवी पर प्रसारित होने वाला है ।

कपिल शर्मा ने अपने नए टोंड-सुपर कूल लुक के साथ अनाउंस किया द कपिल शर्मा शो का नया सीजन, अगले महीने से होगा ऑन एयर

कपिल शर्मा का नया लुक

कपिल के नए लुक में उनके हेयर स्टाइल से लेकर, शेव और फिटनेस तक पर की गई मेहनत साफ़-साफ़ दिखाई दे रही है । कपिल ने अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, “नया सीजन, नया लुक #tkss #comingsoon।’ बता दें कि, सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर आने वाले द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कई नए चेहरे दिखाई देने वाले हैं ।

शेयर किए गए लुक में कपिल फ़ुल ऑन स्वैग में अपने सुपर कूल लुक को फ़्लॉन्ट कर रहे है । ब्लैक जींस, ब्लैक टीशर्ट के साथ व्हाइट ब्लेजर और स्नीकर्स में कपिल का सुपर कूल लुक उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है । बड़े और फंकी सनग्लासेस के अलावा कपिल का नया हेयरस्टाइल उनके लुक में चार्म एड कर रहा है ।

द कपिल शर्मा शो के अलावा कपिल नंदिता दास की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ में भी लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में कपिल एक फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभा रहे हैं और एक्ट्रेस शाहना गोस्वामी उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी ।