कॉमेडियन, एक्टर और सिंगर कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के कारण दुनियाभर में ट्रेंड कर रहे हैं । लोग उनके शो को काफ़ी पसंद कर रहे हैं । इसी बीच कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ नवरात्रि में माता रानी के दर्शन करने वैष्णव देवी मंदिर पहुँचे । कपिल शर्मा ने न केवल वैष्णव देवी के दर्शन किए बल्कि मां की भेंट भी गाई ।   

‘जय माता दी’ करते हुए कपिल शर्मा ने अपने पूरे परिवार संग किए मां वैष्णव देवी के दर्शन ; ‘तूने मुझे बुलाया’ भेंट गाकर मां की भक्ति में ख़ुद को किया लीन

कपिल शर्मा माता रानी के दर्शन करने वैष्णव देवी मंदिर पहुँचे

कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ, मां और बच्चों के साथ सप्तमी के दिन मां वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाई । कपिल को पूरी पुलिस सुरक्षा के साथ मां के दर्शन कराए गए ।  इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं । इस दौरान कपिल शर्मा ने प्रिंटेड कुर्ता पहना हुआ था । कपिल को मंदिर की लाइन में देख वहां मौजूद दूसरे भक्त भी खुश हो गए । लाइन में लगे कुछ लोगों ने कपिल को देख उनके साथ सेल्फी भी खिंचाई ।

कपिल ने न सिर्फ मां वैष्णो का आशीर्वाद लिया, बल्कि आराधना करते हुए भजन कीर्तन भी किया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । कपिल शर्मा ने यहां माता रानी के गाने गए । लाल रंग की चुनरी पहने कपिल पूरी तरह से भक्ति में लीन नजर आए  । उन्होंने आशा फिल्म का चर्चित गानातूने मुझे बुलायाभेंट भी गाई । इसके साथ ही उन्होंने कई और गाने भी गाए ।

30 मार्च को शुरू हुए द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की, मेहमानों के साथ मस्ती काफी पसंद की जा रही है ।