कपिल शर्मा के चर्चित कॉमेडी शो फ़िल्म प्रमोशन का सबसे प्लेटफ़ॉ्र्म बनता जा रहा है । इसलिए हर हफ़्ते इस शो में कोई न कोई सेलिब्रिटी अपनी फ़िल्म या शो का प्रमोशन करने के लिए आते है । इस हफ़्ते कपिल शर्मा के शो में टेलीविजन और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर अपनी वेब फ़िल्म बू सबकी फ़टेगी को प्रमोट करने पहुंची । इस दौरान उनके साथ उनके भाई तुषार कपूर, मल्लिका शेरावत भी मौजूद थे । शो के दौरान एकता कपूर ने अपने हॉरर वेब फ़िल्म बू सबकी फ़टेगी के बारें में तो बात की साथ ही कई पर्सनल बातें भी की ।

The Kapil Sharma Show: जब एकता कपूर ने तुषार कपूर से तंग आकर कर दिया था पुलिस को फ़ोन

एकता कपूर ने भाई-बहन की खट्टी-मिठ्ठी बातें शेयर की

शो के दौरान एकता ने तुषार के साथ भाई-बहन के अपने रिश्ते की कई खट्टी-मीठी बातें भी शेयर कीं । एकता ने बताया कि एक बार उनका तुषार से इतना झगड़ा हुआ था कि उन्होंने पुलिस को बुला लिया था ।

एकता ने बताया, 'हर भाई-बहन की तरह ही मैं और तुषार खूब लड़ते हैं । एक बार हम फैमिली ट्रिप पर तिरुपति गए थे । वहां किसी बात पर हम दोनों लड़ने लगे और तुषार ने मेरी नाक पर मुक्का जड़ दिया । इसके बाद मैंने पुलिस को फोन कर दिया था ।'

एकता ने आगे बताया कि वे जब भी फैमिली ट्रिप पर जाते हैं तो दोनों कभी भी एक गाड़ी में नहीं बैठते हैं क्योंकि उनकी लड़ाई हो जाती है। तुषार ने भी अपने बचपन की बातें शेयर कीं ।

इतना ही नहीं तुषार ने बताया कि जब वे स्कूल जाते थे तो खूब लड़ते थे और एक-दूसरे का कॉलर फाड़ देते थे । तब उन्हें कपड़े बदलने के लिए घर वापस आना पड़ता था । इसिलए उन्हें देर से स्कूल पहुंचने की आदत पड़ गई थी ।