कॉमेडी में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी का कोई मुकाबला नहीं है । दोनों ने काफ़ी लंबे समय तक दर्शकों को अपनी जबरदस्त कॉमेडी से खूब हंसाया है । और यही वजह है कि दर्शक आज भी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को फ़िर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं । भले ही एक लंबे विवाद के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के रास्ते अलग-अलग हो गए हों लेकिन इससे उनके दिलों में एक दूसरे के लिए प्यार कम नहीं हुआ है । इसका प्रमाण मिला जब हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी बातचीत में सुनील का जिक्र किया ।

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ फ़िर से काम करने पर कहा, ‘साथ में काम करने में बड़ा मजा आएगा’

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ काम करने की इच्छा  जताई

एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में कपिल ने फ़िर से सुनील के साथ काम शुरू करने को लेकर कहा कि सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है । वो हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी में पंजाब में मिले थे और इसके बाद दिल्ली में हुई एक शादी में भी मिले । छोटी-छोटी चीजें जो होती हैं, उससे रिश्ते तो खत्म नहीं होते ।

सुनील के अभिनय की तारिफ़ करते हुए कपिल ने आगे कहा कि, सुनील काफी शानदार कलाकार हैं । कपिल ने कहा कि जब वो और सुनील साथ होते हैं तो उन्हें बहुत ज्यादा हार्ड वर्क की जरूरत नहीं पड़ती, क्योंकि वो एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं ।

कपिल ने आगे कहा कि जब वो अलग-अलग कलाकारों के साथ काम करते हैं तो हमेशा महसूस करते हैं कि उनसे सीखने के लिए काफी कुछ है । उन्होंने सुनील पाजी से बहुत सारी चीजें सीखी हैं । कपिल ने आश्वसन दिया कि यदि भविष्य में हमें साथ में अच्छे प्रॉजेक्ट्स मिलते हैं तो सुनील के साथ काम करने में बड़ा मजा आएगा ।

यह भी पढ़ें : Watch: अनबन के बाद फ़िर एक साथ आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, शेयर की स्टेज

ऐसा नहीं है कि सिर्फ़ कपिल ही सुनील के लिए ऐसी फ़ीलिंग्स रखते हैं । अभी कुछ दिन पहले सुनील ने द कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक्ट करते नजर आ रहे हैं । वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि यह शो आज भी उनके दिल में बसता है । उन्होंने लिखा था, “जब भी मैं इसे देखता हूं तो जैसे तैसे इमोशनल हो ही जाता हूं ।”