अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 के प्रमोशन में जुटे है । वह अपनी टीम, जिसमें शामिल है-रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, कृति सैनॉन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा, के साथ हाउसफ़ुल 4 के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फ़िल्म की स्टार कास्ट के साथ कपिल शर्मा के लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, जहां सभी ने खूब मस्ती की और कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए । कपिल शर्मा के ट्रिकी सवालों में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और चंकी पांडे उलझते हुए नजर आए और इन सबके बीच लोगों को ठहाके लगाने का भरपूर मौका मिला । हाल ही में शो के दो प्रोमो रिलीज किए गए हैं जिसमें इस ब्लॉकबस्टर एपिसोड की झलक देखने को मिल रही है ।

The Kapil Sahrma Show: कपिल शर्मा के शो में रितेश देशमुख ने खोला अक्षय कुमार का एक 'सीक्रेट'

हाउसफ़ुल 4 का प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो में पहुंचे

हाउसफ़ुल 4 की स्टारकास्ट के साथ इस कपिल का ये शो ब्लॉकबस्टर होने वाला है । रिलीज हुए प्रोमो में कपिल पूछते हैं कि रितेश और चंकी तो हाउसफुल की हर सीरीज में रहे हैं, क्या आपके पास प्रोडूयसर का कोई वीडियो है ? इस पर अक्षय ने कहा कि प्रोड्यूसर के पास इन दोनों का वीडियो है । फ़िर बॉबी से कपिल पूछते हैं कि आप पहले तीन फिल्मों में नहीं हैं? क्या आप वेट कर रहे थे कि पहले दुकान चलने दो फिर हम गल्ले पर जाकर बैठेंगे ? इस पर रितेश ने मजे लेते हुए कहा क्योंकि इसके पास अक्षय का वीडियो है ।

स्कूल-कॉलेज के रोमांस की खुली पोल

इसके बाद कपिल ने अक्षय, रितेश, बॉबी और चंकी से पूछा कि क्या ऐस कभी हुआ है कि आपने कभी स्कूल या कॉलेज में किसी लड़की को प्रपोज किया हो और उसने आपको रिजेक्ट कर दिया हो ? इसके बाद वह अक्षय से पूछते हैं कि आपको क्या बोलकर लड़की ने रिजेक्ट किया । अक्षय जवाब दे ही रहे होते हैं तब रितेश सीक्रेट खोलते हुए कहते हैं-पहली वाली, इस पर अक्षय रितेश से कहते हैं कि तुझे मैंने अपनी प्राइवेट बातें बताई और तू आज मेरी ही पोल खोलने में लगा है । इसके बाद सभी ठहाके लगाकर हंसते है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार और हाउसफुल 4 के लिए बदले अपने नियम, सुबह जल्दी उठकर किया अक्षय को खुश

हाउसफ़ुल 4 की बात करें तो, इसमें अक्षय, कृति सैनॉन, राणा दग्गूबाती, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, जॉनी लीवर और जेमी लीवर, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कृति खरबंदा भी नजर आएंगी । फ़रहाद समजी द्दारा निर्देशित हाउसफुल 4 इसी साल 2019 दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।